Wed. Oct 16th, 2019

प्रदेश २ सरकार राहत में राजनीति कर रही हैः प्रभु साह

रौतहट, २८ जुलाई । नेपाल कम्युनिष्ट पार्टी के नेता एवं एवं संघीय सांसद् प्रभु साह का आरोप है कि प्रदेश नं. २ सरकार ने राहत वितरण में राजनीति की है । शनिबार रौतहट में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधन करते हुए उन्होंने कहा कि देश प्राकृतिक विपत्ति की सामना कर रही है, लेकिन प्रदेश नं. २ सरकार पीडितों को राहत वितरण करने के बदले अपने कार्यकर्ताओं को भरण–पोषण कर रही है ।
रौतहट संसदीय निर्वाचन क्षेत्र नं. ३ (आर्थिक वर्ष २०७५–०७६) की कार्य प्रगति विवरण पेश करते हुए नेता साह ने कहा कि बाढ़ पीडितों के लिए प्रदेश सरकार की ओर से हर निर्वाचन क्षेत्र में १ हजार बोरा चावल विवरण किया है । उनका मानना है कि उक्त चावल प्रमुख जिला अधिकारी (सीडिओ) के हाथों वितरण होना चाहिए था, लेकिन प्रदेश सरकार ने अपना कार्यकर्ता परिचालन कर चावल वितरण किया है ।
सांसद् साह ने रौतहट एवं अपने चुनाव क्षेत्र में विगत दिनों में की गई कार्य और आगामी दिनों में होनेवाला सम्भावित कार्य के बारे में भी चर्चा की । कार्यक्रम में प्रदेश सांसद कुन्दन कुश्वाहा, कटहरिया नगरप्रमुख सियाराम कुश्वाहा, मौलापुर नगरप्रमुख रिना कुमारी साह, फतुुआ बिजयपुर के उपमेयर कान्ती देवी महतो, देवाही गोनाही के उपमेयर परनिया देवी, लगायत विभिन्न दल के नेता–कार्यकर्ता, शिक्षक बुद्धिजिवि आदि सहभागी थे ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *