Sun. May 5th, 2024

सुहाना की हॉट अदाओं के कायल हो रहे हैं लोग, तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली 16 सितंबर :  बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर लाइमलाइट से जुड़ी रहती है। फिल्मों से दूर रहने के बावजूद सुहाना सुर्खियों में छाई रहती हैं। सुहाना का स्टाइल या उनके कपड़े सुर्खियों की वजह बन जाती है। एक तरफ जहा दूसरे स्टार किडस इस साल धमाल मचा रही है वहीं सुहाना भी कुछ कम नहीं है।



हाल ही में सुहाना खान की ऐसी ही जबरदस्त फोटो इंस्टाग्राम पर सबका खूब ध्यान खींच रही है। सुहाना खान तस्वीर में पोज देती नजर आ रही है। इस फोटो में सुहाना खान का लुक जितना जबरदस्त लग रहा है, उनका अंदाज उससे कहीं ज्यादा प्यारा लग रहा है। सुहाना खान की यह फोटो सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

 

सुहाना खान ने वेस्टर्न कपड़े पहने है, वहीं ट्रेंडिंग फैशन को फॉलो करते हुए सुहाना ने डेनिम जैकेट कैरी किया हुआ है। और डेनिम जैकेट को ऑफ शॉल्डर रखा हुआ है। जो कि उन पर काफी सूट कर रहा है। इन सबमें सबसे मजेदार है उनका पोज, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह किसी को थप्पड़ दिखा रही हों। इसके अलावा खास बात तो यह है कि सुहाना खान खुद सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनका वीडियो और फोटो हमेशा इस प्लेटफॉर्म पर छाए रहते हैं।

 

 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इसी साल अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है। लेकिन वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही है। दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड फिल्मों में अपना कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगीष



 



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: