Sun. Oct 6th, 2019

हार्दिक पंड्या की लंदन में सर्जरी कामयाब कहा, जल्द ही वापसी भी करूंगा। तब तक मुझे मिस करते रहिए

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की लंदन में सर्जरी कामयाब रही। उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। फोटो भी शेयर किया और इसके साथ रोचक कैप्शन दिया। लिखा- सर्जरी कामयाब रही। आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया। जल्द ही वापसी भी करूंगा। तब तक मुझे मिस करते रहिए। पंडया को 208 की शुरुआत से ही पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत रही है। विश्व कप के दौरान यह चोट फिर उभर गई। इसके बाद से ही वो टीम से बाहर चल रहे हैं।

लंदन में ऑपरेशन
पिछले साल के आरंभ में हार्दिक को लोअर बैक की शिकायत हुई। जांच के लिए वो लंदन के एक हॉस्पिटल में पहुंचे। ठीक होने के बाद उन्होंने टीम इंडिया में वापसी की। इसी साल विश्व कप के दौरान यह चोट फिर उभर आई। लंदन में चेकअप कराया। डॉक्टरों ने सर्जरी की सलाह दी। बुधवार को वो लंदन पहुंचे और वहां सर्जरी कराई। इसके बाद इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट किया।
वापसी में समय लगेगा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक को सर्जरी के बाद वापसी में कुछ महीने लग सकते हैं। इस दौरान वो नेशनल क्रिकेट एकेडमी भी जाएंगे। चोट की वजह से वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हैं। माना जा रहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने होने वाली टी20 सीरीज से भी यह ऑलराउंडर बाहर रहेगा। हार्दिक ने अब तक 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं। माना जा रहा है कि वो अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *