Mon. Nov 18th, 2019

पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा का नया रुप

 

वीना मलिक हों या फिर राबी पीरजादा,  पाकिस्तानी कलाकार भारत पर निशाना साधने में कभी नहीं चूकता, जबकि भारत में कला के नाम पर उनकी तरफदारी करने वालों का एक बड़ा वर्ग है।

पाकिस्तानी सिंगर राबी यूं तो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए तरह-तरह के कौतुक करती रहती हैं, लेकिन ताजा मामले में तो उन्होंने हद ही कर दी।

दरअसल, राबी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया, जिसमें वे ‘आत्मघाती हमलावर’ की वेशभूषा में नजर आ रही हैं। उनकी कमर पर बम के साथ टाइमर भी लगा हुआ है। उन्होंने खुद को कश्मीर की बेटी ही नहीं बताया कि बल्कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हिटलर भी बताया।
हालांकि जैसे ही उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, भारतीय लोगों ने उनकी खबर लेनी शुरू कर दी। पाकिस्तान की आतंकवाद समर्थित नीति पर कटाक्ष करते हुए एक व्यक्ति ने लिखा कि आप पाकिस्तान की परंपरागत ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं एक व्यक्ति ने यह सलाह भी दे डाली कि पाक इमरान खान को चाहिए कि वे इस ड्रेस को राष्ट्रीय पोशाक घोषित कर दें।

कुछ समय पहले राबी ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वे एक सांपों के साथ खेलते हुए कश्मीर को लेकर गाना गा रही थीं।

भारत सरकार के कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के विरुद्ध अपने गीत में कहा कि कश्मीर न छीनो, जन्नत की तकदीर न छीनो…पाकिस्तान की यह सिंगर पाक सेना मेजर हुमायूं पीरजादा की बेटी हैं।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *