Tue. Jan 21st, 2020

सार्वजनिक बस में हस्तमैथुन कर विडियो अपलोड करने वाले व्यक्ति गिरफ्तार

  • 44
    Shares

१४ जनवरी, काठमांडू । एक वर्ष पहले सार्वजनिक बस में हस्तमैथुन कर युवती के बाल पर वीर्य स्खलन करने वाले व्यक्ति को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार किया था । उक्त घटना की एक भीडियो सामाजिक सन्जाल में अपलोड होने के बाद उस समय यह भीडियो भायरल हो गया था । उसके बाद पुलिस ने भी इसतरह का हरकत करनेवालों को खोजी शुरु की थी । एक साल के बाद पुलिस अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफल हुई है ।

महानगरीय अपराध प्रहरी महाशाखा ने जानकारी दिया कि उस युवक ने सार्वजनिक बस में हस्तमैथुन कर युवती के बाल पर वीर्य स्खलन किया था और उसका भिडियो भी बनाया था । वही भिडियो सामाजिक सन्जाल में अपलोड किया था उसी आधार पर उस युवक को गिरफ्तार किया गया । प्रहरी ने जानकारी दिया कि इस सम्बन्ध में आज पत्रकार सम्मेलन कर विस्तृत जानकारी दी जायेगी ।

 

लगभग एक वर्ष पहले ललितपुर के डल्लु–लगनखेल रुट में चलने वाली सार्वजनिक यातायात के अन्दर हस्तमैथुन कर वीर्य एक युवती बाल पर गिराने वाली भिडियो सार्वजनिक होने के बाद उसक िबहुत ही आलोचना हुयी थी ।

 

अपराध करने वाले एकदम आसानी से घिनौना अपराध कर लेते हैं । उस युवती को इस सम्बन्ध में कुछ पता भी नहीं चला और वो अपराधी अपने इस अश्लिल काम को अन्जाम दे दिया ।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: