Wed. Apr 8th, 2020

सुनसरी सड़क दुर्घटना में 5 की मौत , 14 घायल

  • 1.2K
    Shares


माला मिश्रा बिराटनगर । सुनसरी जिला के इनरुवा स्थित सखुवागाछि के समीप बस और माइक्रो बस के टक्कर में मृतक की की संख्या 5 हो गई है । तीन का घटनास्थल और दो इलाज के क्रम में मौत की पुस्टि हुई है । मरने बालो में पति पत्नी भी शामिल है । वही 14 लोग घायल हुए है । मृतक का पहचान माइक्रो चालक दीपक खड़का ,झापा भद्रपुर की डोल कुमारी कोइराला , गरिमा गौतम , हेमराज कोइराला, टंक काफले के रूप में हुआ है ।काठमांडू जा रही माइक्रो बस बा 5 ख 3157 तथा काठमांडू से सुनसरी आ रही बस को 6 ख 795 के बीच टक्कर में यह घटना घटी है । उक्त दुर्घटना में 14 लोग घायल है जिसको बिभिन अस्पतालों में भर्ती किया गया है ।
घायलों में तीन होम बहादुर कार्की, टंक प्रसाद काफले, साबित्री राई का अवस्था गंभीर बना हुआ है । घायलों का उपचार बीपी कोइराला स्वास्थ्य विज्ञान प्रतिष्ठान धरान , गोल्डेन अस्पताल बिराटनगर , एपेक्स अस्पताल इटहरी में चल रहा है ।
मामले का पुस्टि पूर्व क्षेत्रीय ट्राफिक प्रहरी कार्यालय इटहरी ने किया है ।
ये लोग है घायल
झापा का 25 वर्षीय कृष्ण चौहान, काठमांडू की 7 वर्षीय अग्रिता श्रेष्ठ , 28 वर्षीय रमुना श्रेष्ठ , दमक वार्ड 3 का 30 वर्षीय बम बहादुर बस्नेत , झापा का 12 वर्षीय विनियस काफले , 37 वर्षीय होम बहादुर कार्की , मोरंग का 49 वर्षीय डिल्ली राम बास्कोटा , झापा की 41 वर्षीय तारा कुमारी राई , 38 वर्षीय माया काफले ,35 वर्षीय सबीत्रा राई , 23 वर्षीय केदार बस्नेत का इलाज चल रहा है । हालांकि कई लोगो को अस्पताल द्वारा डिस्चार्ज भी किया गया है ।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: