Mon. Jul 13th, 2020

कैंसर से जीते जंग कोरोना से हारे, अमेरिकन स्क्रीनराइटर टैरेंस मैकनली का निधन

  • 226
    Shares

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में दशहत का माहौल है. इस बीच एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से एक बुरी खबर सामने आई है. दिग्गज अमेरिकन स्क्रीनराइटर टैरेंस मैकनली की कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मौत हो गई है. टैरेंस की उम्र 81 साल थी.

कोरोना की वजह से अमेरिकन स्क्रीनराइटर का निधन

फ्लोरिडा के अस्पताल में मंगलवार को टैरेंस ने आखिरी सांस ली. टैरेंस प्रतिष्ठित एमी और टोनी अवॉर्ड्स से सम्मानित थे. टैरेंस ने प्रवक्ता की ओर से जारी किए गए बयान में बताया गया कि टैरेंस लंग कैंसर के सर्वाइवर थे. जैसे ही सोशल मीडिया पर टैरेंस के निधन की खबर आई, फैंस और सेलेब्स शॉक्ड रह गए. सभी ने उनके निधन पर दुख जताया है. ब्रिटिश एक्टर और कॉमेडियन जैम्स कॉर्डन ने टैरेंस के निधन पर दुख जताते हुए लिखा- वे सच में जैंटलमैन थे. थियेटर के प्रति उनका कमिटमेंट देखने लायक था. उन्हें काफी मिस किया जाएगा.

 

यह भी पढें   बालीवूड के मशहूर कामेडियन जगदीप का निधन

टैरेंस को the bard of American theater भी कहा जाता था. उनका इंडस्ट्री में 60 सालों का करियर था. उनके प्ले, ओपेरा और म्यूजिकल्स दुनियाभर में परफॉर्म किए जाते थे. टैरेंस प्यार, एड्स, होमोफोबिया जैसे कंटेंट के बारे में लिखा करते थे. उनके बेहतरीन कामों में प्ले लव वैलोर कंपैशन, मास्टर क्लास के अलावा बुक किस ऑफ द स्पाइडरवुमन, रैगटाइम शामिल हैं.

बात करें कोरोना वायरस की तो, कई हॉलीवुड सेलेब्स इसकी चपेट में हैं. हॉलीवुड से टॉम हैंक्स, हार्वे वीन्सटीन जैसे कई सितारे हैं जो कोराना पॉजिटिव हैं. इन सभी को आइसोलेशन में रखा गया है. मालूम हो कोराना का सबसे ज्यादा खतरा बच्चों और 50 साल पार कर चुके लोगों को है. ऐसे में पहले से बीमारी का सामने कर रहे लोगों को कोरोना जल्दी अपनी चपेट में लेता है.

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: