Fri. May 29th, 2020

कोरोना संक्रमित गुल्मी के शिक्षक की मृत्यु, कूल मृतकों की संख्या ३ पहुँच गई

  • 83
    Shares

काठमांडू, २१ मई । कोरोना वायरस से संक्रमित गुल्मी के एक शिक्षक का निधन हो गया है । भेन्टिलेटर में उपचारत उनका निधन आज (बिहीबार) सुबह ७ बजे हुआ है । उपचार के लिए उनको रुपन्देही स्थित मणिग्राम अस्पताल में भर्ती की गई थी, अस्पताल ने भी उनकी मृत्यु पुष्टी की है । इसीतरह प्रदेश नं. ५ के सामाजिक विकास मन्त्रालय स्वास्थ्य महासखा प्रमुख डा. उमाशंकर चौधरी ने भी इस बात को स्वीकार किया है ।
प्राप्त सूचना अनुसार गत जेष्ठ १ गते बुखार तथा जण्डिज संबंधी समस्या दिखाते हुए वह अस्पताल भर्ती हो गए थे । स्वास्थ्य अवस्था जटिल होने के कारण जेष्ठ २ गते ही स्वाब संकलन कर कोरोना परीक्षण के लिए प्रादेशिक जनस्वास्थ्य प्रयोगशाला भैरहवा भेज दिया गया और उसी दिन उनमे कोरोना संक्रमण पुष्टी हुई थी ।
स्मरणीय बात यह है कि कल बुधबार ही उनकी मृत्यु संबंधी समाचार सार्वजनिक हो चुका था, लेकिन बाद में अस्पताल ने कहा कि समाचार झूटा है, उनकी अवस्था जटिल है । अन्ततः आज उन्होंने दम तोड़ दिया । इसके साथ अब नेपाल में कोरोना संक्रमण से जान गंवानेवालों की संख्या ३ पहुँच गई है । इससे पहले सिन्धुपाल्चोक निवासी २९ वर्षीय महिला और बाँके निवासी  २५ वर्षीय पुरुष का निधन भी कोरोना संक्रमण के कारण ही हुआ था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: