Mon. Jul 13th, 2020

छींकने से कोरोना ठीक हो जाता है तो १० अरब कहां खर्च हो गयाः प्रकाश पन्थ

  • 598
    Shares
प्रकाश पन्थ/फाईल तस्वीर

काठमांडू, २३ जून । प्रमुख प्रतिपक्षी दल नेपाली कांग्रेस के राष्ट्रीयसभा सदस्य प्रकाश पन्थ ने सरकार से प्रश्न किया है कि अगर छींकने से कोरोना ठी हो जाता है तो सरकार ने १० अरब रुपैयां कहां खर्च किया है ? प्रधानमन्त्री केपीशर्मा ओली का कथन ‘अगर कोरोना संक्रमण हो ही जाता है तो दो–चार बार छींकने से ठीक हो जाता है !’ पर टिप्पणी करते हुए मंगलबार आयोजित राष्ट्रीयसभा बैठक में उन्होंने ऐसा प्रश्न किया है ।
सांसद् पन्थ को मानना है कि प्रधानमन्त्री ओली ने कोरोना वायरस के संबंध में भ्रामक अभिव्यक्ति दिया है, जो प्रधानमन्त्री जैसे पदों के लिए शोभनीय नहीं है । उनका यह भी कहना है कि प्रधानमन्त्री ओली के सल्लाहकारों ने ही उनको भ्रम में रख दिया है । पन्थ ने कहा– ‘प्रधानमन्त्री को झूठा सूचना देकर भ्रम में रखनेवाले कौन हैं ? अपुष्ट समाचार और सूचना कौन उन लोगों को देते हैं ? अगर छीकने से कोरोना ठीक हो जाता है तो लकडाउन क्यों किया ? १० अर्ब क्यों खर्च किया गया ?’
सांसद् पन्थ ने झूठा रिपोर्ट देनेवाला आरडीटी परीक्षण बंद करने के लिए भी सरकार से मांग किया है । इसीतरह क्वारेन्टाइन मापदण्ड, नागरिक विधेयक, स्वास्थ्य सामाग्री आयात में सरकार की असफलता पर भी उन्होंने सरकार का ध्यानाकर्षण किया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: