Sat. Apr 13th, 2024

चितवन में रक्तदान कार्यक्रम

नेपालगञ्ज/(बाँके) पवन जायसवाल । रोटरी क्लब अफ चितवन और रोटय्राक क्लब अफ चितवन की संयुक्त आयोजन में चितवन की चौबिसकोटी में फाल्गुन १ गते मंगलवार को रक्तदान कार्यक्रम की आयोजन किया गया ।



नेपाल स्वयंसेवी रक्तदाता समाज के केन्द्रीय अध्यक्ष एवं नेपाल के सर्वाधिक रक्तदाता,“रक्तदाता सम्राट”, “राष्ट्रीय रक्त नायक”, “रगत महानायकस्वयंसेवी रक्तदाता प्रेमसागर कर्माचार्य ने रोटय्राक क्लब अफ चितवन के अध्यक्ष रो.प्रभा गुरूङ्ग को और बाजुरा जिला से आई सरिता रावल को रक्त संकलन करने वाली पाकेट को हस्तान्तरण करके कार्यक्रम की शुभारम्भ किया था ।

वह कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि भरतपुर महानगरपालिका वार्ड नं.३ के अध्यक्ष बिकास थापा ने रक्तदाता सम्राटप्रेमसागर कर्माचार्य को सम्मान स्वरुप माया की चिनो प्रदान किया और खुशी व्यक्त किया था ।

वह कार्यक्रम में सम्मान ग्रहण करते हुये  नेपाल स्वयंसेवी रक्तदाता समाज के केन्द्रीय अध्यक्ष प्रेम सागर कर्माचार्य ने कहा यह सम्मान से मुझे थप उर्जा मिला है कि और रक्तदान के क्षेत्र में काम करने की बताया । नेपाल स्वयंसेवी रक्तदाता समाज चितवन जिला शाखा के पूर्व अध्यक्ष एवं सार्जेन्ट एट आर्म रोटरी क्लब अफ चितवन के संयोजक रो.मनोज बर्णवाल ने संयोजन किये थे, कार्यक्रम की सभापतित्व रोटरी क्लब अफ चितवन के अध्यक्ष रो.चन्द्रेश्वर प्रसाद भट्टराई ने किया था । वह कार्यक्रम में महिला और पुरूष करके १ सौ १७ लोगों ने रक्तदान किया था ।



About Author

यह भी पढें   दमक में लाइफलाइन हॉस्पिटल में आग लगने से 20 लाख से ज्यादा का नुकसान
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may missed

%d bloggers like this: