Thu. Mar 28th, 2024



Salman Khan अपनी फिल्मों के साथ-साथ इस बात के लिए भी चर्चा में रहते हैं कि वे शादी कब कर रहे हैं। चूंकि हर कोई उनसे यह सवाल करता ही है। लेकिन अब सलमान को इसके जवाब देने की जरुरत नहीं है क्योंकि सलमान से शादी करने के लिए तो सामने से प्रपोजल आ गया है।

जी हां, सलमान खान से शादी का प्रपोजल Katrina kaif ने दिया है। लेकिन असल जिंदगी में नहीं बल्कि रील लाइफ में। दरअसल, सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर प्रमोशन जारी है। ऐसे में फिल्म से एक वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर डायरेक्टर अली अब्बास जफर द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में कटरीना कैफ सलमान से शादी के प्रपोजल को लेकर बात कर रही हैं। आप भी देखिए इस वीडियो में किस प्रकार कटरीना ने सलमान खान को प्रपोज किया है।

इस वीडियो क्लिप में कैटरीना कैफ, सलमान खान से कहती नजर आ रहीं हैं कि मेरी शादी की उम्र हो गई है और मुझे तुम अच्छे लगते हो। तो बोलो शादी कब करनी है। कटरीना के इस प्रपोजल पर सलमान सिर्फ मैडम सर मैडम सर कह कर शर्माते हुए नजर आते हैं।

आपको बता दें कि, सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत 5 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म में एक बार फिर सलमान और कटरीना की हिट जोड़ी देखने को मिलेगी। इससे पहले दोनों को एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्मों में देखा जा चुका है। फिल्म भारत में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर अहम किरदार में नजर आएंगे। सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर दी थी। यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी।



About Author

यह भी पढें   ‘ग्रामीण चलचित्र महोत्सव’ वैशाख २६ गते से रामेछाप में !
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: