Sat. Oct 19th, 2019

फिल्म लैंड ऑफ लुंगी में विक्की कौशल, अक्षय कुमार को किया रिप्लेस

विक्की कौशल जल्द ही साजिद नाडियावाला की फिल्म लैंड ऑफ लुंगी (LOL) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए पहले अक्षय कुमार को चुना गया था, लेकिन डेट्स नहीं होने की वजह से अब यह फिल्म विक्की की झोली में आ गिरी है.

उरी और राजी जैसी सुपरहिट फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग का परिचय देने वाले विक्की कौशल इन दिनों बड़े प्रोजेक्ट़स को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की ने फिल्म लैंड ऑफ लुंगी (LOL) में अक्षय कुमार की जगह ले ली है. फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला की यह फिल्म तमिल फिल्म वीरम की रीमेक है.

पिछले साल यह खबर थी कि इस फिल्म में अक्षय कुमार हीरो होंगे, लेकिन उनके बिजी शेड्यूल के कारण अब विक्की कौशल को इस फिल्म का हीरो चुना गया है. फिलहाल अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्में लक्ष्मी बॉम्ब, सूर्यवंशी और द एंड की शूटिंग में व्यस्त है. सूत्रों के अनुसार अक्षय और साजिद ने फिल्म को लेकर चर्चा की थी और दोनों ही इस प्रोजेक्ट को लेकर इंटरेस्टेड थे. लेकिन अक्षय के पास डेट्स नहीं होने के कारण उन्होंने साजिद को फिल्म के लिए किसी दूसरे एक्टर को लेने की सलाह दी.

सूत्र ने बताया कि कुछ महीनों पहले फिल्म के डायरेक्टर फरहाद और विक्की की मुलाकात हुई थी. स्क्रिप्ट सुनने के बाद विक्की ने फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है. हालांकि अभी विक्की अपनी अपकमिंग फिल्मों के लेकर शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में उधम सिंह की बायोपिक और करण जौहर की तख्त शामिल है. उधम सिंह की शूटिंग अगले साल तक होगी.

यह पहली बार नहीं है जब किसी बड़े स्टार की फिल्म विक्की को दी गई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो इससे पहले राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ में भी विक्की कौशल को लिए जाने की चर्चा थी. पहले इस फिल्म में शाहरुख खान को कास्ट किया जाना था. लेकिन शाहरुख के मना करने के बाद यह फिल्म विक्की को ऑफर की गई.

एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने बताया कि फिल्म सारे जहां से अच्छा में कौन काम कर रहा है कौन नहीं इस बात की अनाउंसमेंट फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स करेंगे, तब तक सभी को इंतजार करना होगा. जल्द ही विक्की भानु प्रताप सिंह की हॉरर फिल्म और शूजीत सरकार की सरदार उधम सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे. उनकी पिछली फिल्म उरी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *