Mon. Jun 17th, 2024

पाकिस्तान के पत्रकार का दावा-प्रधानमंत्री इमरानखान की बीबी बुशरा बीबी के पास हैं दाे दाे जिन्न

पाकिस्तान के पत्रकार आतिश तासीर का दावा- बुशरा बीबी के पास हैं जिन्न



पाकिस्तान के कैपिटल टीवी ने खातून-ए-अव्वल (प्रथम महिला) को लेकर किया दावा

सत्ता में आने से 6 महीने पहले इमरान खान ने की थी बुशरा बीबी से शादी


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से चर्चाएं हो रहीं हैं. एक पाकिस्तानी पत्रकार आतिश तासीर ने एक मैगजीन में दावा किया है कि बुशरा बीबी के पास जिन्न हैं, जो उनके कहने पर काम करते हैं. वहीं पाकिस्तान पीएमओ के हाउस स्टाफ के मुताबिक, प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की तस्वीर शीशे में नहीं दिखती है. ऐसा पाकिस्तान के कैपिटल टीवी ने खातून-ए-अव्वल (प्रथम महिला) को लेकर दावा किया है. न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में हिस्सा लेने से पहले इमरान खान ने अपनी पत्नी के साथ उमरा किया, जिसकी तस्वीरों में वह सिर से लेकर पांव तक बुर्के में नजर आईं थी.

यह भी पढें   कांग्रेस–एमाले के बहिष्कार के बाद काठमांडू महानगर का नगरसभा स्थगित

न्यूज एजेंसी एएनआई ने कैपिटल टीवी के हवाले से बताया कि कथित तौर पर बुशरा बीबी पीएम इमरान खान की पहली घूंघट वाली पत्नी हैं. वह एक विश्वासपात्र हैं और उन्होंने पिछले साल सत्ता में आने से करीब छह महीने पहले प्रधानमंत्री इमरान खान से शादी की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान का निकाह बुशरा बीबी के साथ 1 जनवरी को लाहौर में हुआ था और इस समारोह को बेहद गोपनीय रखा गया. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार ये भी बताया गया कि इसके अगले ही दिन पीटीआई प्रमुख इमरान, इस्‍लामाबाद स्थित आतंकवाद निरोधक कोर्ट में पेश हुए थे. निकाह की रस्‍म पीटीआई की कोर कमेटी के सदस्‍य मुफ्ती सईद ने अदा कराई थी. बुशरा बीबी का अध्यात्म की ओर ध्यान है. उनकी पाकिस्तान में फैन फॉलोइंग है. इमरान खान बुशरा के पास आध्यात्मिक ज्ञान लेने जाते थे. बुशरा बीबी के पांच बच्चे हैं और उनकी बेटियां शादीशुदा हैं.

यह भी पढें   आज का पंचांग: आज दिनांक 16 जून 2024 रविवार शुभसंवत् 2081

दूसरी पत्नी ने इमरान पर साधा निशाना

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने हाल में उन पर निशाना साधा था. रेहम खान ने एक वीडियो में कहा था कि कश्मीर पर इमरान खान सरकार की जितनी आलोचना की जाए, उतनी कम है. आप कभी भैंसें बेच रहे हैं तो कभी सड़कों पर धूप में खड़े हो रहे हैं. गर्मी में पाकिस्तान की सड़कों पर खड़े होने से कश्मीर का मसला हल नहीं हो जाएगा. लोग इस नौटंकी से थक चुके हैं. दरअसल, इमरान खान ने सत्ता में आते ही प्रधानमंत्री आवास की भैंसे बेचकर पैसे बचाने की कोशिश की थी.

यह भी पढें   रूग्न उद्योगों को फिर से खोलने की संभाव्यता पर व्यवस्थित चर्चा हाेनी चाहिए : प्रधानमंत्री प्रचंड


About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: