Tue. Jan 21st, 2020

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन दशक के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष

  • 330
    Shares

लंदन।

Image result for image of hrithik roshan

लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन सर्वेक्षण के मुताबिक बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन को 2019 के साथ-साथ इस दशक का सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुना गया है।
बॉलीवुड अभिनेता और 2017 के विजेता शाहिद कपूर दूसरे स्थान पर रहे। टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना रैंकिंग में तीसरे, जबकि एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ चौथे स्थान पर रहे और ब्रिटिश एशियाई पॉपस्टार जाइन मलिक पांचवें स्थान पर रहे।
हाल ही में ‘वॉर’ और ‘सुपर 30’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले 45 वर्षीय अभिनेता ऋतिक रोशन ब्रिटिश साप्ताहिक समाचार-पत्र ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी वार्षिक ‘सेक्सिएस्ट एशियन मेल’ रैंकिंग में शीर्ष पर हैं। इनका चयन दुनियाभर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों, सोशल नेटवर्किंग साइटों पर चर्चाओं के साथ-साथ साल भर रहे उनके व्यापक प्रभाव के आधार पर किया गया है।

रोशन ने कहा, ‘मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो ऐसा महसूस करते हैं और मुझे वोट दिया है। मैं अभिभूत हूं।’ उन्होंने कहा, ‘‘चीजों के बड़े परिदृश्य में महज एक व्यक्ति का रूप प्रासंगिक नहीं होता है। मैं लोगों को उनके देखने के तरीके से नहीं आंकता हूं। इसी तरह, मैं अपने आप को जिस तरह से देखता हूं, उसके अनुसार खुद को नहीं आंकता।’
उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति में आकर्षक चीज क्या होता है, वह उसकी कहानी, यात्रा और उनका तरीका होता है जिसके जरिये वह व्यक्ति अपने जीवन में विभिन्न स्थितियों से निपटता है। मेरे पात्रों के लिए एक निश्चित रास्ता तलाशना मेरे काम का एक हिस्सा है, जिसमें बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत करना पड़ता है।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: