Sat. Aug 15th, 2020

पुनः किड्नी प्रत्यारोपण की तैयारी में प्रधानमन्त्री ओली

  • 93
    Shares
फाइल

७ जनवरी, काठमांडू । गत कात्तिक २४ गते से नियमित रुप में डायलासिस करवा रहे प्रधानमन्त्री केपी शर्मा ओली इस वक्त आराम करने के मूड़ में हैं । फिलहाल प्रधानमन्त्री विभिन्न सार्वजनिक कार्यक्रम में कम ही उपस्थित हो रहे हैं । कम बातचीत कर रहे हैं । औषधी सेवन भी समय से कर रहे हैं । क्योंकि उनको दूसरे प्रत्यारोपण के लिये रिकभर होना है ।
प्रधानमन्त्री ओली का निजी चिकित्सक दिव्या सिंह ने जानकारी दिया कि प्रधानमन्त्री ओली अभी चिकित्सकों का सलाह आसानी से मान रहे हैं । सिंह ने कहा कि दूसरे प्रत्यारोपण के लिये रिकभर होना जरुरी है । रिकभर होने के लिये उनको आराम करना ही होगा ।
गत मंसिर १० गते ‘एपेण्डिसाइटिस’ का अपरेशन होने के बाद प्रम ओली चिकित्सक का निर्देशन मान रहे हैं । अपवाद के अलावा अन्य कार्यक्रम में उपस्थित नहीं होकर वो अपने स्वास्थ्य का खयाल रख रहे हैं । डाक्टर दिव्या ने बताया कि अगर वो अपना खयाल पहले से ही अभी के जैसे रख रहे होते तो सायद पिछली बार उनके स्वास्थ्य में समस्या नहीं आती ।
डा. दिव्या ने बताया कि एपेण्डिसाटिस का अपरेशन होने के बाद प्रम ओली अपने स्वास्थ्य को लेकर सचेत हो गये हैं । उनके इस स्वभाव से दूसरा प्रत्यारोपण सम्भव हो सकता है । उनके इस सक्रियता से उनका आत्मबल भी मजबुत दिख रहा है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: