Tue. Jan 21st, 2020

फरार १७ अभियुक्त को सप्तरी पुलिस ने लिया हिरासत में

  • 3
    Shares

७ जनवरी, सप्तरी । जिला प्रहरी कार्यालय, सप्तरी ने विभिन्न मुद्दा में फरार १७ अभियुक्त को हिरासत में लिया है । प्रहरी नायब उपरीक्षक तिलक भारती ने जानकरी दिया कि विभिन्न स्थानों से सोमवार उन अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है ।
उन्होंने जानकारी दिया कि अदालत द्वारा कैद तथा जुर्माना तोकने के बाद भी अभी तक फरार रहने वाले अभियुक्त जो पुलिस से छुप–छुपकर रह रहा था, उसे हिरासत में लिया गया है ।
बोदे बर्साइन नगरपालिका–१० का ५९ वर्षीय खगेन्द्र यादव, खड्क नगरपालिका–४ का ५८ वर्षीय इसराइल मियाँ , उसी नगरपालिका–६ का राजकुमार साह हैं ।
जिला प्रहरी कार्यालय का प्रवक्ता भारती ने जानकारी दिया कि उसी प्रकार खड्क नगरपालिका –९ का मिश्रीलाल चौधरी के हक में उसका बेटा अरुणकुमार चौधरी और सुखैर चौधरी के हक में उसकी पत्नी सुकमारदेवी चौधरी, बोदे बर्साइन नगरपालिका–९ का ४७ वर्षीय चन्देश्वर साह तेली, खड्क नगरपालिका–६ का नजबुद मियाँ और उसी नगरपालिका–९ का महिनारायण चौधरी के हक में भाइ दीपनारायण चौधरी को हिरासत में लिया गया है ।
राजगढ गाउँपालिका–२ का बलवीरकुमार यादव, बलान बिहुल गाउँपालिका–३ का ५४ वर्षीय जयराम साह, सुरुङ्गा नगरपालिका–९ का ४० वर्षीय नरसिहं चौधरी, खड्क नगरपालिका–९ का फागु मण्डल, बोदे बर्साइन नगरपालिका–९ का ५७ वर्षीय झौली मण्डल, उसी नगरपालिका–२ का ४७ वर्षीय महेन्द्र साह और ३८ वर्षीय रामसुन्दर यादव, खड्क नगरपालिका बद्री चौधरी तथा सङ्गीताकुमारी चौधरी पको हिरासत में लिया गया है ।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: