Wed. Apr 8th, 2020

नेपाल के सभी जिलाें में फाेरजी सेवा आरम्भ

  • 450
    Shares

हमला मुख्यालय, सिमकोट में मंगलवार को फर्जी कनेक्शन और परीक्षण पूरा होने के साथ, इसने देश के 77 जिलों में प्रमुख स्थानों तक अपनी पहुंच का विस्तार किया है। प्रबंध निदेशक दल्लीराम अधकारी ने बताया कि पिछले साल माघ 20 गते से एक साल के भीतर देश भर में सैन्य सेवा का विस्तार करने के लिए एक समझौते के अनुसार समझौता किया गया था। उनके अनुसार, टेलीकॉम मंगलवार की सफलता के साथ देश भर में अपने फोर जी नेटवर्क का विस्तार करने वाला पहला और सबसे बड़ा सेवा प्रदाता बन गया है।

टेलीकॉम ने चीनी कंपनी ZTE के लिए पिछले साल चाइना कम्युनिकेशन सर्विसेज इंटरनेशनल (CCSI) हांगकांग के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे, जिसने कोर नेटवर्क विस्तार में सबसे कम राशि और दो रेडियो एक्सेस नेटवर्क  को स्वीकार किया था। दोनों कंपनियों के बीच एक साल के भीतर देश भर में फोरेंसिक सेवाओं की चौथी पीढ़ी का विस्तार करने का समझौता हुआ।

अधिकारी ने कहा कि दूरसंचार ने अब तक जालसाजी की तकनीक को दाे हजार 38 साइड का तीन हजार 683   टावरों से जोड़ा है और 200 से अधिक नए टावरों को स्थापित किया है। फोर्ज की मांग और संभावित बाजार की पहचान करते हुए नए स्थानों पर अपनी सेवा का विस्तार कर रहा है। फोरजी परियोजना के तहत, कंपनी का लक्ष्य फोर्ज टेक्नोलॉजी को स्थापित करना और चार हजार दो सौ टावरों के अतिरिक्त 640 नए टॉवर स्थापित करना है।

यह भी पढें   लॉकडाउन में आरएसएस ने याैनकर्मियाें काे राशन किट वितरण कर मिसाल कायम की

गाेरखापत्र दैनिक से

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: