Thu. Aug 6th, 2020

तबलीगी जमात ने नींद हराम करदी दोनो देशों के जनता की : सुरेन्द्र कुमार झा

  • 1.6K
    Shares

काठमांडू, ६ अप्रैल, २०२० | राजपा के सह-महासचिव सुरेन्द्र कुमारझा ने कहा कि तबललीगी जमात के मौलाना साद की भूमिका बहुत ही निन्दनीय है ! उन्होंने कहा है कि आज मानव बम के तरह ये जमातियों ने समुचा भारत को तबाह कर दी है और उससे नेपाल भी अछूता नही है ! आश्चर्य तो तब हुआ जब ये पता चला कि नेपाल से भी सयकडौ के तादात मे मौलाना और मुस्लिम लोग इसमें सामिल थे | और ये लोग मधेश के जीला मे बेबाक एवं बेखौफ घुमफिर रहे है |

श्री झा ने कहा कि नेपाल – भारत के बोर्डर पर भी ये लोग घिरे हुवे है ! यिनका व्यवहार संदिग्ध दिखा है ! ये लोग कानुन की धज्जी उडा रहे है, पुलिश पर हमला, डाक्टर पर हमला, आम लोग को पिट्कर हत्या कर रहा है !

यह भी पढें   आदिवासी दिवस के बहाने अलगाववाद की राजनीति : डॉ नीलम महेन्द्र

श्री झा ने सलाह दिया कि ऐसी हालात मे नेपाल के प्रदेश – २ और प्रदेश – ५ को सचेत रहना होगा और प्रदेश सरकार एवं स्थानीय सरकार को शक्ति बरतनी होगी ! इन लोग को समाज से पता लगाकर तात्काल क्वारैन्टिन किया जाय ! मुस्लिम अधिकारकर्मी संस्थाये और नेता लोग इसमे सहयोग करे ! मुस्लिम धर्म गुरु को आगे आकार अपिल करना होगा इतना ही नही प्रदेश- २ के मुख्यमन्त्री लाल बाबु गदी को एक संदेश उर्दु भाषा मे भी करनी चाहिए और उनलोग को विश्वास मे लेना होगा ! प्रशासन को भी कडी नजर रखना होगा ! मधेश को कोरोना के खतरा खाड़ी राष्ट्र से लौटे नागरिक और ये तबलीगी जमातियौ से अधिक है अतः यिनको पह्चाने और क़्वारिण्टिन करे !!

सुरेन्द्र कुमार झा,
सह-महासचिव, राजपा

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

1 thought on “तबलीगी जमात ने नींद हराम करदी दोनो देशों के जनता की : सुरेन्द्र कुमार झा

  1. इससे पहले तो कोई भी नहि जानता था दोनो देश ही क्यो पूरी दुनिया में कहिए न

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: