Sat. Aug 15th, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अहम सबूत मिले, रिया लापता

  • 186
    Shares

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस जांच अब गति पकड़ चुकी है। पुलिस को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं। रिया लापता हो गईं हैं। पुलिस का उनसे मोाबइल पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। सूत्र बताते हैं कि बिहार पुलिस रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर विचार कर रही है। इस बीच जांच को गई बिहार पुलिस की टीम को मुुंबई पुलिस से मिल रहे असहयोग की समस्‍या पर विचार तथा आगे की रणनीति तय करने के लिए बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने अहम बैठक की है। बैठक के बाद डीजीपी ने महाराष्‍ट्र के डीजीपी से बात कर इस मामले में सहयोग मांगा है।

यह भी पढें   भूस्खलन से कालीकोट में हुई ६ लोगों की मौत

बिहार पुलिस मुख्यालय में आगे की रणनीति पर विचार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार पुलिस के आला अधिकारियों ने पुलिस मुख्यालय में रणनीति तय की। रिया के सामने नहीं आने पर बिहार पुलिस लुकआउट नोटिस जारी कर सकती है।

बिहार के डीजीपी ने महाराष्‍ट्र के डीजीपी से की बात

बिहार पुलिस की एसआइटी को मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिलने पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बैठक बुलाई थी। पुलिस मुख्यालय के एक आला अधिकारी ने बताया कि डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने स्वयं महाराष्ट्र के डीजीपी से बात की तथा इस मामले को देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं से जुड़ा हुआ बताकर बिहार पुलिस की एसआइटी को महाराष्ट्र पुलिस से सहयोग दिलाने की ओर ध्यान आकृष्ट किया।

डीजीपी ने ली जांच में प्रगति की बिंदुवार जानकारी

यह भी पढें   कोरोना से संक्रमित ४ व्यक्ति की मृत्यु, कूल मृतकों की संख्या ८३ पहुँच गई

उधर, डीजीपी बैठक में मौजूद पटना के आइजी संजय सिंह और एसएसपी उपेंद्र शर्मा से एसआइटी की जांच संबंधित प्रगति से अवगत हुए। संजय सिंह ने जांच में शुक्रवार तक की प्रगति की डीजीपी को बिंदुवार जानकारी दी।

रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए खोज रही पुलिस

बिहार पुलिस की एसआइटी अब रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए खोज रही है। उनसे पूछताछ के लिए सवालों की सूची तैयार है। एसआइटी को बस रिया चक्रवर्ती के सामन आने का इंतजार है। शुक्रवार को भी बिहार पुलिस की एक टीम रिया चक्रवती के घर पहुंची, लेकिन वे नहीं मिलीं। उनके मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हो सका। खबर है कि रिया की एक मैनेजर एसआइटी के संपर्क में है। उसके जरिए आरोपित अभिनेत्री से बात करने की कोशिश की जा रही है। इधर, एकाएक रिया का पर्दे से गायब हो जाना बड़े सवाल भी खड़े कर रहा है।

यह भी पढें   एनिमल सेफ्टी ला गाइड ऑफ़ कर्नाटक प्रकाशित

विदित हो कि बीते 14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मुंबई स्थित उनके फ्लैट में हो गई थी। इस मामले की मुंबई पुलिस की जांच से सुशांत के पिता असंतुष्‍ट हैं। उन्‍होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार पर धन उगाही, ब्‍लैकमेल, सुसाइड के लिए उकसाने व प्रताड़ना सहित कई गंभीर आरोपों में पटना में एफआइआर दर्ज करा दी है। इस मामले की जांच के लिए पटना से बिहार पुलिस का विशेष दल मुंबई गया है।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: