Mon. Feb 26th, 2024



आम्रपाली दुबे ने कहा, ‘मुझे साजन के घर जाना है’,

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम करने के साथ-साथ फैन्स के लिए रील बनाना नहीं भूलती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर लगातार अपने वीडियो को पोस्ट करती हैं. आम्रपाली दुबे ने फिर से एक वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें वो निरहुआ (Nirahua) के घर की तरफ इशारा करते हुए ‘मुझे साजन के घर जाना है’ पर शानदार एक्सप्रेशन दे रही हैं. आम्रपाली दुबे का यह वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि भोजपुरी सितारे भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Dubey Aamrapali ? (@aamrapali1101)

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वो खेतों के बीच एक घर की छत पर खड़े होकर ‘मुझे साजन के घर जाना है’ पर रील शूट कर रही हैं. उनके इस वीडियो पर रानी चटर्जी ने लिखा है, ‘अरे नहीं नहीं पहले मुझे जाने दो तुम आराम से जाना.’ वहीं, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने लिखा है, ‘अरे पगली जहां खड़ी हो वो घर भी साजन की ही है.’ सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स भी वीडियो पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) 2.2 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही हमें फिल्म ‘घर परिवार’ में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली.

 

 

 



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: