Mon. Dec 4th, 2023

 



एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है. खबरों की मानें तो बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता (Suchandra Dasgupta) का रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया है. यह एक्सीडेंट इतना भयानक था कि एक्ट्रेस की मौके पर ही जान चली गई. सुचंद्रा दासगुप्ता (Suchandra Dasgupta Death) 29 साल की थीं. एक बाइक एक्सीडेंट में सुचंद्रा ने अपनी गंवा गंवा दी. इस मामले पर पुलिस का भी औपचारिक बयान सामने आया है, जिसमें एक्सीडेंट कैसे हुआ बताया गया है. सुचंद्रा के निधन से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है.

बताया जा रहा है कि शनिवार की रात शूटिंग के बाद सुचंद्रा दासगुप्ता घर लौट रही थीं, जब ये हादसा उनके साथ हुआ. उन्होंने घर आने के लिए एक ड्राइविंग ऐप से बाइक बुक की थी. वे रास्ते में थीं, तभी उनकी बाइक के सामने अचानक साइकिल वाला आ गया. ड्राइवर ने आनन-फानन में ब्रेक लगाया. एक्ट्रेस बाइक से उछलकर दूर जा गिरीं. पास से गुजर रही एक ट्रक ने एक्ट्रेस को जबरदस्त टक्कर मारी. इस भयानक एक्सीडेंट में सुचंद्रा दासगुप्ता का निधन हो गया.

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने हेलमेट लगाया हुआ था, लेकिन जब बाइक ने ब्रेक मारी तो वे दूर जा गिरीं और हेलमेट भी निकल गया. सुचंद्रा पीछे से आ रही ट्रक की चपेट में आ गईं. पुलिस ने फिलहाल ट्रक ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है. इस हादसे से हर कोई हिल गया है. सुचंद्रा दासगुप्ता इंडस्ट्री का उभरता सितारा थीं. वे ‘बिस्वरूप बंद्योपाध्याय’ और मोहना मैती स्टारर ‘गौरी एलो’ जैसे प्रोजेक्ट में काम कर चुकी हैं.



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: