Tue. Jul 16th, 2024

मैं अपना त्यागपत्र अपनी जेब में लेकर चलता हूँ – विराजभक्त श्रेष्ठ



काठमांडू, असार १ – युवा तथा खेलकूद मंत्री विराजभक्त श्रेष्ठ ने कहा है कि – वह अपना त्यागपत्र अपनी जेब में लेकर चलते हैं । उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार पुरातन शैली में चल रही है । साथ ही उन्होेंने यह भी कहा कि सरकार को जो समर्थन दिया है अब समय आ गया है कि इसपर विचार किया जाए ।
शनिवार काठमांडू में राष्ट्रीय स्वतन्त्र पार्टी की स्थापना के अवसर में आयोजित शुभकामना आदानप्रदान के कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही । उन्होंने कहा कि सरकार पुरातन और कर्मकाण्डी हिसाब में ही चल रही है । उन्होंने कहा कि वो अपनी जेब में ही अपना त्याग पत्र लेकर चल रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि त्याग पत्र में केवल तारीख नहीं लिखा है वही एक मात्र बाकी है । उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार किसी भी निर्णय में रास्वपा पर अनावश्यक सम्झौता करने का दबाब देती है तो राष्ट्रीय स्वतन्त्र पार्टी सरकार से बाहर हो जाएगी । उन्होंने इस बात का बार बार उल्लेख किया कि वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति में एक बार सरकार को दिए समर्थन के बारे में समीक्षा करने का समय आ गया है । मन्त्री श्रेष्ठ ने कहा कि रास्वपा आशा और सम्भावना को जीवित रखकर काम कर रही है । उन्होंने कहा कि खेलकूद क्षेत्र को व्यवस्थित करने के लिए काम कर रहे हैं ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: