Thu. Mar 28th, 2024

सनी लियोन  सिनेमा से लेकर वेब सीरीज तक में छाई हुई हैं. वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सन लियाेन से वे अच्छी-खासी सुर्खियां बटोर चुकी हैं तो अब वे एक नए म्यूजिक वीडियो में बहुत ही ग्लैमर अंदाज में नजर आ रही हैं. सनी लियोन का अंदाज इतना ग्लैमरस है कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. ‘डर्टी गर्ल’ नाम के इस म्यूजिक वीडियो में उनके पति डेनियल वेबर भी नजर आ रहे हैं.

‘डर्टी गर्ल (Dirty Girl)’सॉन्ग में सनी लियोन (Sunny Leone) और डेनियल वेबर के साथ करिश्मा तन्ना भी हैं, और उनका अंदाज भी खूब ग्लैमरस हैं. ‘डर्टी गर्ल’ सॉन्ग को एनबी, इक्का और शिवांगी भयाना ने गाया है. इसका म्यूजिक एनबी और इक्का ने दिया है जबकि इसके लिरिक्स इक्का ने लिखे हैं. सनी लियोन का ये सॉन्ग पूरी तरह से पार्टी नंबर है और यूट्यूब पर तेजी के साथ लोकप्रियता हासिल कर रहा है. इस सॉन्ग को रिलीज हुए दो दिन ही हुए और ये 50 लाख का आंकड़ा पार कर चुका है.

सनी लियोन वैसे भी कुछ भी करती हैं तो तहलका मच ही जाता है. सनी लियोन ने 2011 में ‘बिग बॉ 5′ से भारत में कदम रखा था, और उनकी लोकप्रियता सिर चढ़कर बोली. ‘बिग बॉस’ मेंं ही महेश भट्ट ने उन्हें ‘जिस्म 2′ ऑफर कर दी थी. सनी लियोन ‘स्पिलिट्सविला’ में भी नजर आईं, और उन्होंने एकता कपूर के साथ ‘रागिनी एमएमएस 2′ की और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

एनडीटीवी इंडिया से



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: