Fri. Dec 13th, 2019

प्रहरी नियन्त्रण में ही एक व्यक्ति की मृत्यु

  • 1
    Share

१७ नवम्बर, । प्रहरी द्वारा हिरासत मे लिया गया एक युवक का निधन होने के विरोध में चितवन इच्छाकामना गाउँपालिका–३ के स्थानीय ने पृथ्वी राजमार्ग बन्द किया है । इलाका प्रहरी कार्यालय मुग्लिन ने जानकारी दिया कि रविवार दोपहर १२ बजे के बाद राजमार्ग में स्थानीय लोग आकर सडक का आवत जावत अवरुद्ध किया है ।
इच्छाकामना गाउँपालिका–५ का २८ वर्षीय राम कँडेल का आज सुबह प्रहरी हिरासत में ही मृत्यु हो गई जिसके विरोध में उनलोगों ने राजमार्ग अवरुद्ध किया है । चितवन प्रहरी प्रवक्ता एकनारायण कोइराला ने जानकारी दिया कि सडक खुलानने का प्रयास जारी है । सडक अवरुद्ध होने के बाद राजधानी काठमांडू जाने और आने वाली बस बीच रास्ता में ही रोका गया है । जिससे जनजीवन प्रभावित हो रहा है ।
शनिार रात को इच्छाकामना मन्दिर में लगा मेला को देखकर वापस आ रहे सवारी साधन के अन्दर वह युवा ने अभद्र व्यवहार किया था जिसके कारण प्रहरी ने उसे हिरासत में लिया था ।
अस्थायी प्रहरी पोष्ट फिस्लिङ में कंडेल को रखा गया था उसी समय उसने प्रहरी को धोखा देकर भागने का कोशिश कर रहा था । प्रहरी के खदेडने के बाद वह युवक ऊंचाई से गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई । शव भरतपुर अस्पताल में रखा गया है ।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: