Mon. Jul 13th, 2020

एक्टर इरफान खान की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट

  • 638
    Shares

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की तबीयत अचानक बिगड़ जाने से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. इरफान मुंबई स्थित कोक‍िलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. हाल ही में इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हो गया था. उस वक्त ये खबरें आई थीं कि लॉकडाउन में घर से दूर होने के कारण एक्टर ने वीडियो कॉन्फ्रेस‍िंग के जरिए मां के अंतिम दर्शन किए थे. फिलहाल इरफान खान मुंबई में हैं.

दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था. उन्होंने खुद अपने फैंस को यह शॉकिंग खबर दी थी. उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था-जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है.
उन्होंने आगे लिखा, इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं. मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए दुआएं करते रहें. मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही हैं, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता. जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा.

यह भी पढें   बालीवूड के मशहूर कामेडियन जगदीप का निधन

54 वर्षीय इरफान का लंदन में इलाज चल रहा था. इस दौरान वे बॉलीवुड से दूर रहे. लंबे समय तक इस बीमारी से लड़ने के बाद वे स्वस्थ होकर वापस बॉलीवुड में लौटे. पिछले साल सितंबर 2019 में वे भारत वापस लौटे. उन्हें व्हीलचेयर पर बैठे एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वापस लौटने के बाद उन्होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूट‍िंग शुरू की. उनकी हाल‍िया रिलीज अंग्रेजी मीडियम थी. बीमारी के बाद ये उनकी पहली फिल्म थी. हालांकि कोरोना वायरस पैन्डेमिक के चलते फिल्म कमर्श‍ियली सक्सेसफुल नहीं हो पाई.

इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा सिकदर के साथ रहते हैं. उनकी दो बेटे बाब‍िल और अयान हैं. फिलहाल तीनों इरफान के साथ अस्पातल में हैं.

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: