Tue. Aug 11th, 2020

भारतीय चैनल बंद होने पर डाक्टर द्वारा विवादित अभिव्यक्ति देने पर अनुसंधान शुरु

  • 242
    Shares

चितवन में भरतपुर अस्पताल में आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले एक डॉक्टर का वीडियो सार्वजनिक किया गया है। पुलिस ने उसके बयान की जांच शुरू कर दी है।

भरतपुर अस्पताल के मेडिसिन विभाग में कार्यरत डॉ। नेपाल में एक भारतीय समाचार चैनल के बंद होने के बाद रितुराज तिवारी ने एक आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किया था। आपत्तिजनक अभिव्यक्ति के कारण, डॉ तिवारी को चितवन पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। जिला पुलिस कार्यालय के निरीक्षक सुभाष भट्ट ने कहा। उन्होंने कहा कि तिवारी से पूछताछ की जाएगी। इंस्पेक्टर भट्ट ने कहा, “उनके बयान से साइबर अपराध का मामला बढ़ सकता है, जो दूसरे राज्य के खिलाफ अपराध की तरह दिखता है।”

विवादास्पद छवि के डॉ तिवारी 20 जुलाई से दैनिक मजदूरी के आधार पर भरतपुर अस्पताल में काम करते हैं। अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, डॉ ए.एस. श्री राम तिवारी ने कहा। डॉ तिवारी ने कहा, “मैंने उनका वीडियो भी देखा। उन्होंने आपत्तिजनक तरीके से बात की है। एक नेपाली ने ऐसा कुछ कहा है, जो नहीं कहा जाना चाहिए। दूसरी बात यह है कि एक डॉक्टर द्वारा बोलने का स्तर ऐसा नहीं होता है।”

यह भी पढें   सिरहा में कोरोना संक्रमित २१ वर्षीय युवा की मृत्यु

अस्पताल के अध्यक्ष, डॉ भोजराज अधकारी ने कहा कि उन्हें हटाया जा सकता है क्योंकि वह एक दैनिक वेतनभोगी डॉक्टर थे। चेयरमैन ने कहा, ‘हमने कोविड के समय में सुविधा के लिए लाया था, लेकिन उनकी अभिव्यक्ति खेदजनक है।’ अधिकारी ने कहा।

 

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: