Wed. Aug 5th, 2020

गम्भीर घायल अन्सारी को लेजेण्ड अफ वीरगञ्ज का सहयोग, पुनः सहयोग के लिए दाताओं से आग्रह

  • 224
    Shares

वीरगञ्ज, १४ जुलाई । सड़क निर्माण कार्य में क्रियाशील रहते वक्त गम्भीर घायल दाउद अन्सारी को उपचार के लिए लेजेण्ड अफ छपकैया ने आर्थिक सहयोग किया है । वीरगंज–१२ मुर्ली निवासी अन्सारी मकवानपुर जिला ठिंगन में सडक निर्माण करते वक्त गत आषाढ़ ११ गते घायल हो गए थे । उन की हाथ में गम्भीर चोट लगी है ।
अन्सारी काठमांडू स्थित ट्रमा सेन्टर में उपचारत हैं । अमर कन्सट्रक्सन द्वारा संचालित निर्माण कार्य में क्रियाशील मजदूर अन्सारी को कन्सट्रक्सन की ओर से उपचार में कोई सहयोग ना मिलने के कारण उपचार कार्य अवरुद्ध हो गया था । अन्सारी का कहना है कि उनकी कोई परिवारिक सदस्य भी नहीं है, इसीलिए उपचार के लिए आवश्यक रकम ना होने के कारण सामाजिक संजाल मार्फत सहयोग मांग की गई थी । लेजेण्ड अफ छपकैया के अध्यक्ष एमडी साहबुद्दिन अन्सारी के अनुसार घायल अन्सार को उपचार के लिए ११ हजार रुपये दी गई है ।
स्मरणीय बात तो यह है कि उपचार के लिए कम से कम ५०–६० हजार की जरुरत है । इसीलिए सहयोगी दाताओं से पुनः सहयोग के लिए भी उनके अपनेजन जाफरु अन्सारी ने आग्रह किया है । उन्हों ने कहा है कि अगर कोई सहयोग करना चाहते हैं तो मो. नं. ९८१४२३२७२५ ममें सहयोग कर सकते हैं ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: