Fri. May 17th, 2024

मेरे ऊपर भौतिक रुप में भी आक्रमण करने का प्रयास हो रहा हैः प्रचण्ड

पुष्पकमल दाहाल (प्रचण्ड) फाईल तस्वीर

बुटवल, १८ मार्च । नेकपा माओवादी के अध्यक्ष तथा पूर्व प्रधानमन्त्री पुष्पकमल दाहाल प्रचण्ड ने दावा किया है कि उनके ऊपर भौतिक रुप में ही आक्रमण करने का प्रयास हो रहा है । लुम्बिनी प्रदेश स्तरीय पार्टी प्रशिक्षण कार्यक्रम को बुधबार बुटवल में सम्बोधन करते हुए उन्होने कहा कि आज माओवादी और उनको बदनाम करने के लिए अनेक प्रयास हो रहा है । उनका दावा है कि इसके लिए मीडिया ही प्रयोग हो रहा है ।
पार्टी कार्यकर्ता को सम्बोधन करते हुए अध्यक्ष प्रचण्ड ने कहा– ‘माओवादी पार्टी को शून्य में पहुँचाने के लिए बारबार बदनाम करने का प्रयास हो रहा है । अनावश्यक और झूठी बात मीडिया में लाया जा रहा है । कहते हैं कि माओवादी असफल सिद्ध हो चुकी है । क्या वे लोग प्रेम से ऐसा कह रहे हैं ?’ अध्यक्ष प्रचण्ड ने दावा किया कि भौतिक रुप में भी उनके विरुद्ध आक्रमण का प्रयास हो रहा है । उन्होंने कहा– ‘नेतृत्व को बदनाम करना, आवश्यकता अनुसार भौतिक रुप में आक्रमण करने की रणनीति भी बन रही है ।’
अध्यक्ष प्रचण्ड ने कहा कि जनयुद्ध के समय में माओवादी विरुद्ध जिस प्रकार से षडयन्त्र होता था, आज वही हो रहा है । ऐसी षडयन्त्र और घेराबंदी को तोड़ कर आगे बढ़ने के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया । कहा कि चुनाव जितने के लिए माओवादी को कांग्रेस के पास नहीं, कांग्रेस को माओवादी के पास आना चाहिए । उनका यह भी कहना है कि अपने ही शक्ति पर माओवादी को चुनावी प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: