Fri. Apr 19th, 2024

एमाले कास्की अध्यक्ष में माधव और बैनबहादुर के बीच प्रतिस्पर्धा



काठमांडू, चैत १३ – नेकपा (एमाले) कास्की के ११वें जिला अधिवेशन अन्तर्गत आज (मंगलवार) मतदान किया जाएगा । केन्द्रीय नेताद्वय पृथ्वीसुब्बा गुरुङ और खगराज अधिकारी के नाम से दो समूह निर्वाचन में उतरे हुए हैं । आज दोपहर १ः३० बजे से विद्युतीय मतदान की जाएगी । पार्टी ने यह जानकारी दी है ।
अध्यक्ष के लिए गुरुङ पक्ष से माधव बास्तोला और अधिकारी समूह से बैनबहादुर क्षेत्री उम्मीदवार हैं । सुबह साढेÞ ८ बजे से लेकर उम्मीदवार का मनोनयनपत्र दर्ता शुरु किया गया है । दाबा तथा विरोध के बाद आज दिन में ही मतदान शुरु किया जाएगा ।
एमाले कास्की जिला सचिव में पृथ्वीसुब्बा पक्ष से सुरेन्द्र गुरुङ उम्मीदवार बने हैं । उपाध्यक्ष में शिव आचार्य उम्मीदवारी देने की तैयारी में हैं । इसी तरह खुला उपसचिव की ओर से श्रीराम पोखरेल और महिला उपसचिव में राधिका योगी शाही को उठाने की तैयारी की जा रही है ।
खगराज प्यानल से सचिव में दर्शन लामा, उपाध्यक्ष में भेषराज बराल, खुला उपसचिव से लालबहादुर परियार और महिला उपसचिव में सन्तु सुवेदी को उम्मीदवार बनाने की तैयारी चल रही है । अधिवेशन से १२० सदस्यीय जिला कमिटी निर्वाचित हुए हैं । अधिवेशन में ९३५ प्रतिनिधि हैं । अध्यक्ष पद के लिए जिला कमिटी सदस्य विवेक त्रिपाठी ने भी उम्मीदवारी दर्ता कराई है । ये जानकारी निर्वाचन कमिटी ने दी है ।



About Author

यह भी पढें   मधेश में नारी मुक्ति की आवाज कमजोर हैः मोहना अन्सारी
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: