Thu. Apr 18th, 2024

आन्तरिक राजश्व विभाग में तिवारी और भन्सार विभाग में में निरौला

काठमांडू, २७ मार्च । अर्थमन्त्री वर्षमान पुन ने आन्तरिक राजश्व विभाग और भन्सार विभाग में प्रमुख कार्यकारी पद में क्रमशः शिवलाल तिवारी और ढुण्डिराज निरौला को नियुक्त किया है । राजश्व पृष्ठभूमि के तिवारी ने इससे पहले ही बड़े कर कार्यालय के प्रमुख के काम किया है । अर्थ मन्त्रालय में आने से पहले तिवारी वातावरण विभाग में निर्देशक के रुप में थे । अर्थमन्त्री पुन ने उनको आन्तरिक राजश्व विभाग की जम्मेदारी दी है ।
इसीतरह मध्यमस्तरीय राजश्व कार्यालय के रुप में परिचित भन्सार विभाग की जिम्मेदारी ढुण्डिराज निरौला को मिली है । भन्सार विभाग में आने से पहले निरौला पर्यटन तथा होटल व्यवसाय प्रतिष्ठान में कार्यरत थे ।
अर्थ मन्त्रालय ने सहसचिवों की जिम्मेदारी भी चेन्ज की है । भन्सार विभाग में कार्यरत सहसचिव शोभाकान्त पौडेल को सार्वजनिक वित्त व्यवस्थापन तालिम केन्द्र प्रमुख की जिम्मेदारी दी गई है । तालीम केन्द्र के रामप्रसाद आचार्य को अर्थ मन्त्रालय लाया गया है । राजश्व महाशाखा प्रमुख रहे रितेश कुमार शाक्य को बजट तथा कार्यक्रम महाशाखा में लाया गया है । राजश्व महाशाखा में धनिराम शर्मा को लाया गया है और उत्तम कुमार खत्री को योजना अनुगमन शाखा में भेज दिया गया है ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: