Fri. Mar 29th, 2024

खटिक हत्याकाण्डः पाँच अभियुक्त गिरफ्तार

बर्दिया, २२ नवम्बर । गत कार्तिक १९ गते बढैयाताल गांवपालिका में हुई हत्याकाण्ड में संलग्न पाँच अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । उक्त दिन बढैयाताल–३ निवासी ३५ वर्षीय मोहनलाल खटिक को गोली प्रहार कर हत्या की गई थी । उक्त हत्याकाण्ड के बाद फरार ५ अभियुक्त को पुलिस ने आज एक पत्रकार सम्मेलन करते हुए सार्वजनिक किया है । घटना के मुख्य योजनाकार लक्षिराम खटिक, शालिकराम खटिक, राजेन्द्र खटिक, मनोहर खटिक और रामजुगेश खटिक को इलाका पुलिस कार्यालय मैनापोखरी ने गिरफ्तार किया है । घटना में संलग्न अन्य दो व्यक्ति अभी फरार हैं ।
प्रारम्भीक अनुसन्धान से पता चला है कि पारिवारिक विवाद के कारण शालिकराम परिवार ने भारतीय सूटर को सुपारी देखकर मोहनलाल खटिक को हत्या करवाया है । पुलिस को कहना है कि फरार दो व्यक्ति पेशवर अपराधी तथा भारतीय नागरिक हैं । अनुसंधान से पता चला है कि मुख्य योजनाकार में से शालिकराम के पुत्र ने दो साल पहले मोहनलाल के बडे भैया के बेटी से शादी किया था । लेकिन उन लोगों की संबंध सुमधुर नहीं हो सका, जो बाद में दो परिवार के बीच विवाद का विषय बन गया । पुलिस का कहना है कि इसके अलवा उन लोगों के बीच आर्थिक लेनदेन भी विवाद का कारण दिखाई दे रही है ।
इलाका पुलिस कार्यालय मैनापोखरी के पुलिस उपरीक्षक लक्ष्मण वली ने कहा है कि परिवारिक विवाद के कारण ही शालिकराम के घरपरिवार ने हत्या संबंधी योजना बनाया है । योजना अनुसार ही उन लोगों ने भारती सूटर को बुला कर मोहनलाल को गारने के लिए सुपारी दी है ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: