Thu. Mar 28th, 2024

मुंबई.



 कला और साहित्य जगत की 907 हस्तियों ने एकजुट होकर जनता से मोदी को वोट देने की अपील की है। लिस्ट में इंडियन क्लासिकल वोकालिस्ट पंडित जसराज, लोक गायिका मालिनी अवस्थी, एक्ट्रेस पायल राेहतगी, कोइना मित्रा, पल्लवी जाेशी, एक्टर विवेक ओबेरॉय, राहुल राय मुकेश खन्ना, गजेंद्र चौहान, सिंगर अभिजीत, हंस राज हंस, अनुराधा पौडवाल, संगीतकार शंकर महादेवन जैसे नाम शामिल है।

आर्टिस्ट बोले- मोदी सरकार समय का तकाजा है…

– आर्टिस्ट्स ने सामूहिक रूप से स्टेटमेंट जारी करते हुए अपील की है, “कला एवं साहित्य से जुड़े हम सभी देश के सभी नागरिकों से यह हार्दिक आव्हान करते हैं कि वे किसी पूर्वाग्रह एवं दबाव से मुक्त रहते हुए अपनी नई सरकार को चुनने के लिए मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। हमारी धारणा है कि पिछले पांच वर्षों में देश ने एक ऐसी सरकार देखी है, जिसने भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन तथा विकासोन्मुखी प्रशासन दिया है। इसी दौरान विश्व में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। हमारा यह दृढ़ विश्वास है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र माेदी के नेतृत्व वाली वर्तमान सरका सत्ता में बनी रहने, यह समय का तकाजा है। साथ ही जब देश के सम्मुख आतंकवाद जैसी चुनौतियां अभी भी मौजूद हैं, तब हमें एक ‘मजबूत सरकार’ की आवश्यकता है, न कि ‘मजबूर सरकार’ की। ऐसे में इस सरकार को बने रहना और भी आवश्यक बन जाता जाता है।”

– बता दें कि आम चुनाव को लेकर बॉलीवुड दो धड़ों में बंट चुका है। एक वह, जो भाजपा और मोदी सरकार के साथ खड़ा है तो दूसरा वह जो भाजपा को वोट न देने की अपील कर रहा है। हाल ही में फिल्म, रंगमंच और राइटर बिरादरी के 600 लोगों ने लेटर जारी कर बीजेपी को वोट न करने की अपील भी की।



About Author

यह भी पढें   होली की हुड़दंग में हुई गैंग फाइट दो की हत्या
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: