Sat. Feb 22nd, 2020

सप्तरी में सवारी दुर्घटना, ३ लोगों की मौत !

सप्तरी, २७ अप्रील । सप्तरी जिला में हुए अलग–अलग सवारी दुर्घटना में ३ लोगों की मौत हो गई है, ८ लोग घायल हो गए हैं । पूर्व–पश्चिम राजमार्ग अन्तर्गत कंचनपुर नगरपालिका–९ स्थित सडकखण्ड में एक ट्रक को ठक्कर देकर यात्रुबाहक बस चाय के पसल में घूसने के कारण ६० वर्षीय देवनारायण महता का निधन हो गया है । कंचनपुर नगरपालिका–८ विनासी महता चाय पीने के लिए उक्त पसल में पहुँचे थे ।
पूर्व–पश्चिम राजमार्ग अन्तर्गत को१ख ४१२३ नम्बर की ट्रक को काठमांडू से काकडभिट्टा की ओर जा रहे ना५ख ७९३७ नम्बर की यात्रुबाहक बस ने ठक्कर दिया था । इस घटना में ४५ वर्षीय सुनहरलाल महता गम्भीर घायल हो गए है, उन को उपचार के लिए विराटनगर ले गया है । महता के अलवा बस में सवार कुलकहादुर महत, पूर्णबहादुर लावती, शान्ति खडका, सम्पूर्ण कडका, लक्ष्मी गिरी आदि घायल हो गए है, उन लोगों की उपचार स्थानीय अस्पताल में ही हो रहा है ।
इसीतरह पूर्व–पश्चिम राजमार्ग में ही सिरहा जिला स्थित हनुमाननगर कंकालिनी नगरपालिका–३ में को१ज ३५६२ नम्बर की विंगर ने को१५प ५५४५ नम्बर की मोटरसाइकल को ठक्कर देने के कारण मोटरसाइकिल चालक शंकर पघैया का घटनास्थल में ही मौत हो गई है । वह हनुमानगर कंकालिनी–३ के ही निवासी हैं । इसीतरह पूर्व–पश्चिम राजमार्ग में ही स्थित खडक नगरपालिका–७ में स५प ४२४० नम्बर की मोटरसाइकिल ने ७० वर्षीय छुतहरु दास को ठक्कर देने के कारण उनकी घटनास्थल में ही मौत हो गई है । सभी सवारी दुर्घटना में ठक्कर देनेवाले सवारी साधान चालकों को सिरहा पुलिस ने अपने नियन्त्रण में लिया है ।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: