Sun. Jul 21st, 2019

प्रधानमन्त्रीजी लगाम उपहार में पठावें या आप सम्भालेंगे अपने मंत्री को ? कांग्रेस प्रवक्ता विश्वप्रकाश शर्मा

काठमाडौं । नेपाली कांग्रेस के प्रवक्ता विश्वप्रकाश शर्मा ने सञ्चारमन्त्री एवं सरकार के प्रवक्ता गोकुल बाँस्कोटा की अभिव्यक्ति पर कडा प्रतिक्रिया दिया है । बिहीबार को नियमित पत्रकार सम्मेलन के क्रम में सञ्चारमन्त्री ने विप्लव के बारेमें नेपाली कांग्रेस की धारणा मांग कि थी| उन्होंने कांग्रेस को ‘दिनभर वीपी, रातभर विप्लव’ का आरोप लगाया था | इसपर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है।

कांग्रेस प्रवक्ता शर्मा ने सञ्चारमन्त्री एवं सरकार के प्रवक्ता बास्कोटा को कावू में रखने के लिये प्रधानमन्त्री केपी ओली से आग्रह किया है ।

उन्होंने ट्विट करके यह सवाल किया ह । प्रवक्ता शर्मा ने लिखा है  ‘प्रधानमन्त्री ही जब असंसदीय शब्द संसद में बोलेंगे तब कोई फोटोकपी मन्त्री से संस्कार कि अपेक्षा कैसे कर सकते ? अराजनीतिक बोली का जबाब नही दिया जा सकता । उन्होंने लिखा है कि लगाम उपहार में पठावें या आप सम्भालेंगे अपने मंत्री को ?

प्रधानमन्त्रीनै जब असंसदीय शब्द बोल्नुहुन्छ संसदमा तब कुनै `फोटोकपी´ मन्त्रीसंग संस्कारको अपेक्षा कसरी गर्नु ? अराजनीतिक बोलिको जवाफ दिंदै हिंड्नु उचित हुन्न l भनाइ छ हलेदो भनेर चिनिसकेपछी धेरै कोट्याउनु हुन्न !@PM_Nepal `लगाम´ उपहार पठाउं कि सम्हाल्नु हुन्छ आफ्ना मन्त्री ?

— Bishwa Prakash शर्मा (@bishwaprakash77) July 11, 2019

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of