Sat. Oct 19th, 2019

व्यापारियों को आतंकित करने वाला सुपारी किलर संतोष दास गिरफ्तार

 
रेयाज आलम , बीरगंज, भाद्र १९ गते विहिवार | पर्सा के व्यापारियों को आतंकित करने वाला सुपारी किलर संतोष दास गिरफ्तार। एस.पी. सोमेंद्र सिंह राठोड ने संतोष दास को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम बनाया और ऐसा जाल बुना की संतोष दास पकड़ा गया। खूंखार अपराधी संतोष दास को पर्सा प्रहरी ने बीरगंज स्थित राधेमाई से गिरफ्तार किया। प्रहरी को नियंत्रण में लेने के लिए संतोष दास पर गोली चलाकर पकड़ना पड़ा। संतोष दास भारत में रहकर नेपाल के व्यापारीयो धमकी देकर उगाही करता था।
प्रहरी ने संतोष दास के दाहिने पैर में गोली मारकर पकड़ा। संतोष दास का इलाज नारायणी अस्पताल में हो रहा है। उसके साथ एक पिस्तौल, १७ राउंड गोली और १७० ग्राम ब्राउन सुगर बरामद हुआ। एस.पी. सोमेंद्र सिंह राठोड ने बताया की संतोष दास कर्तव्य ज्यान मुद्दा में १० वर्ष का सजाय काटकर जेल से निकला था और कुछ दिनों के भारत में रहकर आपराधिक कार्य करता था, जिसको पकडने के लिए प्रहरी ने जाल तैयार किया था।
गौरतलब है की  एस.पी. सोमेंद्र सिंह राठोड के आने के बाद अपराधियों की धर- पकड़ में काफी तेजी आई है। कुछ अपराधी भाग गए या अपने काम बंद कर रहे है।  एस.पी. सोमेंद्र सिंह राठोड के कड़ाई करने बाद अपराधियों ने चुनौती देते हुए बाजार में  दो जगह बम बिस्फोट कराया, लेकिन एस.पी. सोमेंद्र सिंह राठोड ने अपने दिलेरी और सूझबूझ से उनको पकड़ लिया। आज संतोष दास के गिरफ्तार होने से व्यापारि राहत महसूस कर रहे है। 

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *