Tue. Jun 2nd, 2020

क्या आईसीयू में हैं कनिका कपूर? पांचवें टेस्ट से पहले बच्चों को लेकर हुईं इमोशनल

  • 687
    Shares

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों कोविड 19 के संक्रमण की वजह से लगातार ख़बरों में हैं। कनिका के चार टेस्ट हो चुके हैं और चारों बार वो पॉज़िटिव आयी हैं। लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में उनका इलाज चल रहा है। उनकी हालत स्थिर है। अब कनिका ने ख़ुद अपनी हेल्थ का अपडेट दिया है और उम्मीद जताई है कि उनका अगला कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव निकलेगा। कनिका ने कुछ रिपोर्ट्स का भी खंडन किया, जिनमें दावा किया गया था कि वो आईसीयू में हैं।

कनिका ने रविवार रात इंस्टाग्राम पर अपनी सेहत की जानकारी दी। कनिका ने लिखा- सोने जा रही हूं। सभी को प्यार भेजती हूं। सुक्षित रहिए साथियों। आपकी चिंताओं के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। उम्मीद करती हूं कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आएगा। घर अपने बच्चों के पास जाने के लिए बेकरार हूं। उनकी याद आती है। कनिका ने इसके साथ एक ग्राफिक्स भी शेयर किया है, जिसमें दार्शनिक भाव से लिखा हुआ है- ज़िंदगी हमें समय का सदुपयोग सिखाती है, जबकि समय हमें ज़िंदगी की अहमियत समझाता है।

यह भी पढें   बॉलीवुड को एक और धक्का, नहीं रहे मशहूर संगीत निर्देशक वाजिद ख़ान

बता दें कि कनिका ने कुछ दिन पहले कोविड 19 पॉज़िटिव होने की जानकारी इंस्टाग्राम के माध्यम से दी थी, जिसके बाद हंगामा मच गया था। कनिका पर जानकारी छिपाने के आरोप लगे, क्योंकि जिस वक़्त उन्हें क्वारंटाइन में होना चाहिए था, वो मुंबई और लखनऊ में पार्टी कर रही थीं। कनिका जिन लोगों से मिलीं, सभी सेल्फ़ आइसोलेशन में चले गये थे। राहत की बात यह रही कि सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी। कनिका के ख़िलाफ़ लापरवाही के लिए पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज़ करवाई गयी थीं। बाद में कनिका ने इंस्टाग्राम से अपनी यह पोस्ट डिलीट कर दी।

इस बीच उनके घरवालों ने आशंका जताई कि कनिका का इलाज ठीक से नहीं चल रहा है। उन्होंने कनिका को एयरलिफ़्ट करने की भी पेशकश की। हालांकि पीजीआई के चिकित्सकों ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है। कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं और उसके बाद उन्होंने कई पार्टी और समारोह में हिस्सा लिया था। उसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी और कोरोना वायरस के लक्षण आने के बाद 20 मार्च को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

यह भी पढें   बॉलीवुड को एक और धक्का, नहीं रहे मशहूर संगीत निर्देशक वाजिद ख़ान

कनिका मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं और 1997 में शादी करके लंदन गयी थीं। हालांकि, 2012 में उनका तलाक़ हो गया और वो मुंबई आ गयीं, जहां सिंगिंग में करियर आज़माने लगीं। कनिका ने बॉलीवुड में कई हिट गाने गये।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: