Tue. Jun 2nd, 2020

सिंगर कनिका कपूर की 5वीं Coronavirus जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव,अब क्या होगा ?

  • 809
    Shares

बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद से क्‍वारंटाइन में हैं। लखनऊ स्थित पीजीआई में उनका इलाज चल रहा है। चिंता की बात ये है कि कनिका का पांचवां टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। आपको बता दें कि हर 48 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल टेस्ट किए जाते हैं। पीजीआई के निदेशक डॉ आरके धीमान के हवाले से एएनआई ने ट्वीट किया, जिसमें कहा गया- कनिका कपूर असिम्पटोमैटिक हैं, यानि कोई लक्षण नहीं दिखा रहा है। हालत स्थिर और अच्छी हैं। वो सामान्य रूप से खाना खा रही हैं।

 

कनिका ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर कही ये बात

डॉ. धीमान ने कहा कि मीडिया में उनकी हालत खराब होने की खबरें गलत हैं। कनिका ने खुद भी रविवार की रात सोशल मीडिया के जरिए ठीक होने की सूचना फैंस तक पहुंचाई थी। कनिका ने इंस्टाग्राम पर नोट लिखकर कहा था कि आपकी चिंताओं के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। उम्मीद करती हूं कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आएगा। अपने बच्चों के पास घर जाने का इंतजार है। उनकी याद आती है।

यह भी पढें   बॉलीवुड को एक और धक्का, नहीं रहे मशहूर संगीत निर्देशक वाजिद ख़ान

इससे पहले हुए चार टेस्‍ट, चारों कोरोना पॉजिटिव

अस्पताल में भर्ती होने के बाद से कनिका कपूर के कोविड- 19 के चार टेस्ट हुए थे। वह चारों ही टेस्ट में कोविड- 19 से सक्रंमित पाई गईं। अब पांचवे टेस्‍ट में भी पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से उन्‍हें डर लगने लगा है। गौरतलब है कि पहली बार कनिका ने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था। जिस समय वह इस वायरस से संक्रमित पाई गईं उस समय वह लखनऊ में मौजूद थीं। हालांकि कनिका कपूर ने अपनी इस पोस्ट को अब डिलीट कर दिया है। कोरोना वायरस होने से पहले कनिका कपूर लंदन से लौटी थीं। इसके बाद उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लिया। इन कार्यक्रमों में वह 200 से ज्यादा लोगों से भी मिलीं।

यह भी पढें   बॉलीवुड को एक और धक्का, नहीं रहे मशहूर संगीत निर्देशक वाजिद ख़ान

लंदन से आने के बाद कई पार्टियों में शामिल हुई थीं कनिका

कनिका कपूर लखनऊ के एक होटल में आयोजित हुई एक पार्टी में भी पहुंची थीं। इस पार्टी में देश की कई बड़ी हस्तियां भी मौजूद थीं। जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह जैसे बड़े नाम शामिल हैं। वहीं एसजीपीजीआई के डॉक्टरों का कहना है कि उनकी लगातार देखरेख हो रही है और जब तक रिपोर्ट निगेटिव नहीं आती उन्हें भर्ती रखा जाएगा

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: