Thu. Mar 28th, 2024

सप्तरी में लकडाउन उलंघनकर्ता और पुलिस बीच विवाद, विवाद के बीच में ही एक महिला की मृत्यु

सप्तरी, १३ अप्रिल । सप्तरी में लकडाउन उलंघनकर्ता और ड्यूटी में रहे पुलिस अधिकारियों के बीच विवाद हुआ है । विवाद के क्रम में ही एक महिला बेहोस् गई और कुछ देर के बाद उनकी निधन भी हो गई है ।
पुलिस ने कहा कि सप्तरी जिला स्थित खड्का नगरपालिका–६ वीरपुर में कुछ लोग लकडाउन उलंघन कर सामूहिक रुप में रोड पर आए गए थे । उन लोगों का कहना है कि था कि हम लोग दैनिक काम करनेवाले मजदूर हैं, काम नहीं करते तो खाना नहीं मिलेगी । लकडाउन उलंघनकर्ताओं की मांग थी कि दैनिक रोजगारी चाहिए, नहीं तो सरकार की ओर से खानेपीने की व्यवस्था ।
इसी मांग के साथ सडक में उतर आए गांववासी के बीच थी– ६५ वर्षीय जयनव खातुन भी । वह भी पुलिस के साथ विवाद कर रही थी । इलका पुलिस कार्यालय कल्याणपुर का कहना है कि विवाद के बीच में ही वह बेहोस् हो गई, उपचार के लिए उनको गजेन्द्रनारायण सिंह अंचल अस्पताल पहुँचाया गया । लेकिन अस्पताल पहुँचते ही उनको मृत घोषित की गई । सप्तरी पुलिस प्रवक्ता एवं डीएपी तिलक भारती का कहना है कि मृतक खातुन हॉर्ट की मरीज भी थी ।
इधर स्थानीयबासी का कहना है कि पुलिस की ओर से मारपिट होने के कारण खातुन बहोस् हुई थी । स्थानीयबासी ने कहा है कि मृतक खातून के पति कमरुद्धिन टैक्टर में सामन लोड कर रहे थे, इसी बीच में पुलिस और उन लोगों के बीच झगड़ा हुई थी । झगडा करते वक्त ही पुलिस ने उनके ऊपर लाठी प्रहार किया और वह बेहोस् हो गई । लेकिन पुलिस ने इस बात को अस्वीकार किया है ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: