Wed. Jul 8th, 2020

सप्तरी में मारपिट से २ व्यक्तियों की मृत्यु

  • 586
    Shares

सप्तरी, २४ मई । सप्तरी जिला में पड़ोसी बीच हुए मारपिट में दो लोगों की जान चली गई है । सप्तिरी जिला डाक्नेश्वरी नगरपालिका–९ सखुवा निवासी ५५ वर्षीय सुखदेव मण्डल का निधन हो गया है । मारपिट में गंभीर घायल मण्डल को शनिबार शाम उपचार के लिए विराटनर स्थित न्यूरो अस्पताल में भर्ती की गई थी । वही उनका निधन हो गया है ।
घटना विवरण अनुसार डाक्नेश्वरी–९ के वडाध्यक्ष कर्णदेव चौधरी ने रास्ते पर घर बनाया है, इसी विषय को लेकर स्थानीय मेहता परिवार और मण्डल के बीच झगडा हुआ था । उसी क्रम में मुकेश महतो, देवेन्द्र महतो, शिवनारायण महतो, उमेश महतो लगायत व्यक्ति ने मण्डल के ऊपर मारपिट शुरु किया था । मारपिट से गम्भीर घायल मण्डल को शुरु में राजविराज स्थित गजेन्द्रनारायण सिंह अस्पताल ले गया था, वहां उपचार संभव न होने के कारण बाद में विराटनगर पहुँचाया गया । लेकिन विराटनगर में उन्होंने दम तोड दिया ।
इसीतरह गत वैशाख २३ गते सप्तरी जिला स्थित महादेवा गांवपालिका–१ में भी मारपिट हुई थी । उस मारपिट में घायल ८० वर्षीय सुविलाल यादव का भी शनिबार निधन हो गया है । सप्तरी पुलिस का कहना है कि घटना में संलग्न कुछ व्यक्तियों को नियन्त्रण में लेकर अनुसंधान शुरु किया गया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: