Fri. Mar 29th, 2024

हॉलीवुड निर्माता स्टीव बिंग ने 27वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या



हॉलीवुड निर्माता स्टीव बिंग (Steve Bing) ने 23 जून को आत्महत्या कर ली है। स्टीव ने 27वीं मंजिल से कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। उनके इस कदम से उनके फैंस हैरत में पड़ गए है। बताया जा रहा है कि स्टीव बिंग डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया।

स्टीव बिंग कोरोना वायरस के कारण आइसोलेशन में थे जिसकी वजह से वो डिप्रेशन में थे। स्टीव की उम्र 55 वर्ष थी। जानकारी के अनुसार सोमवार को करीब एक बजे उन्होंने लॉस एंजिल्स की सेंचुरी सिटी में एक लग्जरी अपार्टमेंट की 27वीं मंजिल से छलांग लगा दी। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनके निधन के बाद से ही हॉलीवुड में शोक है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
बता दें कि स्टीव बिंग साल 2001 में एक्ट्रेस और मॉडल एलिजाबेथ हर्ले के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया था। स्टीव बिंग के दो बच्चे हैं। बिंग को अपने 18वें जन्मदिन पर अपने दादा की प्रॉपर्टी टाइकून लियो एस बिंग से लगभग 600 मिलियन डॉलर की संपत्ति विरासत में मिली थी। इस संपत्ति पर ही लॉस एंजिल्स काउंटी म्यूजियम ऑफ आर्ट के बिंग थिएटर का नाम रखा गया है।

 



About Author

यह भी पढें   अभिनेत्री कंगना बनी भाजपा प्रत्याशी
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: