Thu. Mar 28th, 2024

विशेष अदालत के १४ कर्मचारियों का पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव

९अगस्त, काठमांडू । विशेष अदालत काठमांडू ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी है कि अदालत के अग्रपंक्ति में कार्यरत १४ कर्मचारियों का पीसीआर परीक्षण का रिपोर्ट निगेटिव आया है ।
विशेष अदालत काठमाडू का प्रवक्ता पुष्पराज पाण्डे ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि अग्रपंंक्ति में कार्यरत १४ कर्मचारियों का पीसीआर परीक्षण कराने पर उसका रिपोर्ट नियेटिव आया है ।
उन्होंने बताया कि कोभिड १९ के खतरा को न्युनिकरण कर सेवा प्रवाह करने के लिये उक्त अदालत ने मिति २०७७,४,११ में कार्य योजना बनाकर लागु किया था । उक्त कार्ययोजना की सफल कार्यान्वयन, सरोकार वालाओं के साथ समन्वय एवं सद्भाव के  परिणामस्वरुप मिति २०७७, ४, २२ को अग्रपंक्ति के १४ कर्मचारियों का कोरोना परिक्षण करबाया गया । पीसीआर परीक्षण के बाद उन कर्मचारियों का रिपोर्ट निगेटिव आया  जिसकी जानकारी प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा प्रकाशित गई । महामारी के खतरा को न्युनिकरण के लिये विशेष अदालत की कार्ययोजना, २०७७ कार्यान्वयन करने के कार्य में सभी से प्राप्त सहयोग प्रति विशेष अदालत परिवार ने आभार व्यक्त किया साथ ही आगामी दिनों में सहयोग तथा सहकार्य की अपेक्षा की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: