Mon. Feb 26th, 2024

Natukakaटीवी के सबसे लोकप्रिय और पुराने शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया है. उन्होंने 77 साल की उम्र में आखिरी सांस ली.



 

घनश्याम नायक का लंबे समय से कैंसर का इलाज चल रहा था. बीमार होने के कारण वो नियमित अंतराल पर शूट के लिए नहीं जा पाते थे. नट्टू काका के निधन की खबर से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की कास्ट और मनोरंजन जगत एक बार फिर शोक की लहर में है.

नट्टू काका (Nattu Kaka) उर्फ घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के निधन को लेकर बताया जा रहा है रविवार शाम 5. 30 बजे उनका निधन हुआ. इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स सहित सेल्ब्स अपना दुख जता रहे हैं.

 

घनश्याम नायक अभी भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो का हिस्सा था. उनकी ख्वाहिश थी कि वो आखिरी समय तक एक्ट करते रहें.

घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) यानी नट्टू काका (Nattu Kaka) ने एक इंटरव्यू में अपनी आखिरी ख्वाहिश बताते हुए कहा था कि यदि मेरा निधन होता है तो मैं अपने मेकअप में ही मरना चाहता हूं. गौरतलब है, पिछले साल उनके गले का ऑपरेशन हुआ था. घनश्याम नायक टीवी इंडस्ट्री के साथ फिल्मों में काम कर चुके थे.

उन्होंने बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफ, माफिया, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: