Mon. May 20th, 2024

बुद्धनगर में पाए गए मृत किशोर किशोरी के स्कूल बैग से सुसाइडनोट प्राप्त

काठमांडू।



पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दो दिन पहले बानेश्वर के बुद्धनगर में मृत पाए गए दोनों छात्रों ने आत्महत्या की है।

पुलिस ने प्रारंभिक निष्कर्ष निकाला है कि 13 और 14 वर्षीय किशोरों ने बुधवार शाम करीब 5 बजे निर्माणाधीन घर से कूदकर आत्महत्या की है ।

जिला पुलिस परिसर, काठमांडू के एक अधिकारी के अनुसार, उनके द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी मिला है। बैग को मध्यबानेश्वर के पाठशाला स्कूल में छोड़ा था, उसमें मिली डायरी में सुसाइड नोट मिला था. नोट में मां को संबोधित करते हुए कहा गया है कि उनसे गलती हुई है.

पुलिस घटना के कारणों की विस्तृत जांच कर रही है। इसके लिए पुलिस ने सेंट्रल बानेश्वर स्थित स्कूल के अन्य सहपाठियों से भी पूछताछ शुरू कर दी है.

दोनों मृतक पेप्सीकोला के रहने वाले थे। दोनों बुधवार को स्पोर्ट्स ड्रेस में स्कूल आए थे। लेकिन शाम को दोनों बुद्ध नगर में गंभीर रूप से घायल पाए गए।

घर बनाने वालों ने उन्हें ऊपर जाते देखा था।  शुरुआती जांच में यही लग रहा है कि दोनों ने आत्महत्या की होगी।

एक जांच अधिकारी का कहना है, ”ऐसा प्रतीत होता है कि आत्महत्या हुई है, लेकिन उन्होंने आत्महत्या क्यों की है यह कारण पता नहीं चला है । .” हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चलेगा.

जांच अधिकारियों के अनुसार अभी तक किसी अन्य व्यक्ति को घर में प्रवेश करते नहीं देखा गया है और न ही कोई संदिग्ध व्यक्ति देखा गया है।

पुलिस को अब तक जो तथ्य मिले हैं उसके मुताबिक ऐसा लग रहा है कि निर्माणाधीन मकान में पहुंचने के कुछ देर बाद ही यह घटना घटी होगी. पुलिस घटना स्थल के आसपास के क्लोज्ड सर्किट (सीसी) कैमरों से फुटेज भी एकत्र कर रही है।

पुलिस ने अनुमान लगाया कि वे यूएन पार्क या कहीं और घूमने से लौटे होंगे। वहीं,  निर्माणाधीन देखकर मकान से कूद कर आत्महत्या कर ली है ।

विस्तृत जांच जारी है।



About Author

यह भी पढें   धूमधाम से जनकपुरधाम में जानकी नवमी मनायी गयी
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: