Wed. Oct 16th, 2019

दृष्यात्माक निर्देशिका अभिमुखीकरण

IMG_2881नेपालगञ्ज (बाँके), पवन जायसवाल पौष १२ गते ।
बाँके जिला के नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके जिला शाखा के आयोजना में रेडक्रस प्रचार प्रसार तथा दृष्यात्माक निर्देशिक के बारे में अभिमुखीकरण शुक्रवार को नेपालगञ्ज में सम्पन्न हुआ  ।
कार्यक्रम में नेपाल रेडक्रस सोसाइटी के केन्द्रीय उपाध्यक्ष एवं मानवीय मूल्य प्रवद्र्धन समिति के संयोजक अजीतकुमार शर्मा ने रेडक्रस प्रति की आस्था और विश्वास को जीवन्त राखने के लियें  हरेक रेडक्रसकर्मीयों को इस संस्था की नीति नियम और अनुशासन का पालन करना एकदम आवश्यक रहा है बताते हुयें रेडक्रस के स्वयंसेवकों को अन्य संस्था से फरक पहिचान होने से  रेडक्रस सम्बन्धी ज्ञान तो होना ही एकदम जरुरी है उन्हों ने बताया ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी के दृष्यात्माक निर्देशिका ९ख्ष्कगब िक्ष्मभलतष्तथ न्गष्मभष्लिभ० के बारे में शाखा और उप–शाखा के पदाधिकारीयों तथा कर्मचारीयों को जानकारी कराने के उद्देश्यों से  अभिमुखीकरण कीे आयोजन किया गया है ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी मानवीय मूल्य प्रवद्र्धन विभाग केन्द्रीय कार्यालय काठमाण्डौं के नि. निर्देशक दिव्यराज पौडेल ने नेपाल रेडक्रस सोसाइटी केन्द्र, ७५ जिला शाखा और उप–शाखाओं ने  रेडक्रस ने प्रयोग करने दृष्यात्माक सम्पूर्ण सामग्रीया“ की एक रुपता के लियें अभिमुखीकरण करके सभी जगाह में जानकारी करा रहा है बताया । IMG_2909
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के जिला शाखा के सभापति गोवर्धन सिंह सम्झना के सभापतित्व में सम्पन्न कार्यक्रम में स्वागत मन्तव्य उप–सभापति शान्ति श्रेष्ठ ने किया था और दृष्यात्माक निर्देशिका के बारे में प्रस्तुतीकरण नेरेसो बा“के के वरिष्ठ अधिकृत इश्वर रेग्मी  किया नेरेसो के प्रहलाद बिश्वकर्मा ने जानकारी दिया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *