Sun. May 19th, 2024

मेची पुल से कांग्रेस महामन्त्री गगन थापा ने शुरु किया ‘संवाद यात्रा’

झापा, २७ जनवरी । नेपाली कांग्रेस के महामन्त्री गगन कुमार थापा ने आज से ‘संवाद यात्रा’ शुरु किया है । पार्टी कार्यकर्ता और आम जनता के साथ निकटता बढ़ाने की उद्देश्य से ‘समुदाय में कांग्रेस’ अभियान अन्तर्गत शुरु यात्रा की प्रथम दिन महामन्त्री थापा झापा जिला पहुँच गए थे । आज भद्रपुल स्थित मेची पुल से शुरु यात्रा हुलाकी राजमार्ग आसपास के क्षेत्र में विविध कार्यक्रम के साथ क्रियाशील रहनेवाली है । संवाद यात्रा की प्रथम दिन आज महामन्त्री विश्वप्रकाश शर्मा, नेता कृष्णप्रसाद सिटौला, प्रदीप पौडेल जैसे नेताओं की सहभागिता रही है ।
स्मरणीय है, शुक्रबार नेपाली कांग्रेस ने पार्टीगत रुप में ही ‘समुदाय में कांग्रेस’ नाम से एक अभियान घोषणा की थी । उसी अभियान अन्तर्गत महामन्त्री थापा ने ‘संवाद यात्रा’ नाम देकर एक अलग ही कार्यक्रम शुरु किया है । बताया गया है कि यात्रा अन्तर्गत खुला विचार–विमर्श, समूहगत विचार–विमर्श, व्यक्तिगत विचार–विमर्श, अवलाकन जैसे विविध कार्यक्रम की जाएगी ।
महामन्त्री थापा के सचिवालय स्रोत का कहना है कि संवाद यात्रा के दौरान आयोजित कोई भी कार्यक्रम औपचारिक नहीं होगी । सभी कार्यक्रम वडास्तरमें की जाएगी और उसकी संयोजन करने की जिम्मेदारी संबंधित वडा तह का ही होगा । बताया गया है कि संवाद यात्रा अन्तर्गत एक जिला में न्यूनतम पाँच कार्यक्रम होनेवाला है ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: