Sun. May 19th, 2024

कमजोर आर्थिक स्थिति और युवा पलायन को लेकर सर्वदलीय बैठक होना चाहिएः लामिछाने

रवी लामिछाने, फाईल तस्वीर

काठमांडू, ७ फरवरी । राष्ट्रीय स्वतन्त्र पार्टी (रास्वपा) के सभापति रवी लामिछाने ने कहा है कि हमारे यहां भ्रष्टाचार की फाइल खुलते ही सर्वदलीय बैठक की जाती है । उनका मानना है कि भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए ऐसा होता है । आज बुधबार आयोजित संसद् बैठक को सम्बोधन करते हुए सभापति लामिछाने ने कहा कि सर्वदलीय बैठक भ्रष्टाचार की फाइल खुलने के बाद नहीं, आम जनता की आवश्यकता संबंधी विषय को लेकर होना चाहिए । उन्होंने कहा कि देश की कमजोर आर्थिक स्थिति और युवा पलायन संबंधी विषय को लेकर सर्वदलीय बैठक होना चाहिए, नकि भ्रष्टाचार की फाइल खुलने के बाद ।
सभापति लामिछाने के कहा कि राष्ट्रीय महत्व की विषय क्या है ? यसको पहचान कर सर्वदलीय बैठक होना चाहिए । इतना ही नहीं सर्वदलीय बैठक बुढानिलकण्ठ, खुमलटार, बालकोट और बालुवाटार जैसे स्थलों में नहीं, दलित और मुसहर बस्ती में होना चाहिए । सर्वदलीय बैठक के लिए उन्होंने ५ एजेण्डा भी प्रस्तुत किया है ।
सभापति लामिछाने ने आर्थिक शितलता, आम नैरास्यता, युवा पलायन, सुशासन और भ्रष्टाचार नियन्त्रण, रुग्न भौतिक पूर्वाधार की व्यवस्थापन, शिक्षा, स्वास्थ्य, सामाजिक सुरक्षा, परराष्ट्र ममला जैसे विषयों में सर्वदलीय बैठक करने के लिए आग्रह किया ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: