Mon. Jun 17th, 2024

माघ १३ , बिराटनगर,आर एन यादव
विप्लव माओवादी के  कार्यकर्ता द्वारा  मोरङ के  जिल्ला शिक्षा अधिकारी को कार्यकक्ष मे प्रवेश कर कालेमोसे लगाने का  प्रयास किया गया था ।
बुधबार के दिन  विप्लव माओवादी समर्थित विद्यार्थी नेता नवराज नेपाल के नेतृत्व में कुछ युवा बिराटनगर स्थित शिक्षा कार्यालय में  प्रवेश किया था  । उन्लोगों ने फाइल बुझाने बहना बना कर जिल्ला शिक्षा अधिकारी देवेन्द्र खनाल के उपर कालेमोसे लगाने का प्रयास किया  ।
मोसो लगाने की प्रयास करते ही समय जिल्ला शिक्षा अधिकारी ने  उन्लोगों के धकेलते ही कहा मैने क्या किया हैं ,ऐसा हरकते क्युं कर रहे हो ,उस बात को नजर अन्दाज करते  हुए भी  शिक्षा अधिकारी के मुंह मे मोसे  लगाने पर तुली रही ,धकेलने के कारण से मोसे  मुंह मे बहुत नहीं लग्ने की जानकारी   प्रत्यक्षदर्शी ने दी है । प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार जिल्ला शिक्षा अधिकारी के आँख मे चश्मा के कारण कुछ कम ही मोसे लगी थी  ।
सूत्रों के अनुसार विप्लव के  कार्यकर्ता ने  मोबाइल से तस्वीर भी खिंचकर  भागा था । क्रान्तिकारी के  जिल्ला अध्यक्ष भी रह चुका नवराज नेपाल ने शिक्षा अधिकारी के उपर कालेमोसे लगाने की अपराध को स्वीकार किया हैं । उन्होंने  भ्रष्टाचार के आरोप मे मोसे लगाने की जानकारी भी दी हैं ।



morang shiksha kaaryaalay



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: