Mon. Jun 17th, 2024

 



पटना.मधुरेश~पहले महागठबंधन में टकराव की ख़बरें सुर्ख़ियों में रहती थी तो अब मुख्यमंत्री को लेकर बिहार में बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. सबसे पहले राजद के ही विधायक सुरेन्द्र यादव ने इस बात की हवा दी थी. बेलागंज विधायक सुरेंद्र यादव ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के गया आगमन पर उत्साहित हो कर कह दिया था कि आगामी आम चुनाव में इस बार देश में बड़ा परिवर्तन आयेगा. बिहार के आगामी मुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव बिहार के बनेंगे और हमारे महागठबंधन के नेता माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी देश के प्रधानमंत्री.

वहीं सुरेन्द्र यादव के बयान के बाद राबड़ी देवी का बयान आया तो सियासी पारा अपने चरम पर पहुँच गया था, राबड़ी ने कह दिया था कि राजद विधायकों की मांग जायज है तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए. इस लोकतंत्र में जनता मालिक होती है अगर जनता की इच्छा है कि तेजस्वी मुख्यमंत्री बनें और जो जनता चाहती हैं वहीँ होना चाहिए.

हालांकि इसके बाद राजद सुप्रीमों ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा था कि तेजस्वी अभी बच्चा हैं, भविष्य इनका हैं. हम और नीतीश तो अब बूढ़े हो रहे हैं. उन्होंने पार्टी नेताओं को बयान देने पर कहा था कि उत्साह में कार्यकर्त्ता इस तरह का बयान दे देते हैं.

लेकिन एक बार राजद विधायक सुरेन्द्र यादव का बड़ा बयान आया हैं…उन्होंने मीडिया से कहा कि UP चुनाव के बाद नीतीश संभालें दिल्ली की कमान, बिहार का मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बनाया जाए. चुकीं यूपी चुनाव का रिजल्ट 11 मार्च को आ रहा है तो शायद इसके बाद कोई फैसला हो सकता हैं. आपको बता दें कि उनके इस बयान को राजद ने ट्वीट कर समर्थन भी कर दिया है.



यह भी पढें   भारत नेपाल मित्रता एवं आर्थिक सहयोग पर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन

About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: