Fri. Mar 29th, 2024



हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, ३० जुलाई ।
‘बाहुबली’ की सफलता के बाद भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती की डिमांड काफी बढ़ गई है । एक तरफ वो अपनी आने वाली फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ की तैयारी में जुटे हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक बड़ी अनाउंसमेंट भी कर दी है ।

राणा ने बताया यूके के स्टूडियो द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज ने उन्हें एशियन अंबैसडर बनाया है । इसके साथ उन्होंने उनके साथ एक फिल्म भी साइन की है ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग २०१८ में शुरू होगी । इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, इस खबर को प्रोड्यूसर भारती कोमन्ना ने कंफर्म किया है । हालांकि इसके अलावा और कोई जानकारी इस फिल्म को लेकर नहीं है ।

पिछले कुछ महीनों में राणा एक के बाद एक सरप्राइज दे रहे हैं । हाल ही में उन्होंने बताया था कि तेलुगू शो ‘यारी नंबर १’ को वो होस्ट करेंगे ।

फिल्मों की बात करे तो ‘नेने राजू नेने मंत्री’ भी रिलीज होने वाली है । फिल्म को तेजा ने डायरेक्ट किया है । यह एक पाँलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें राणा का किरदार ऐसे व्यक्ति का है जो राजनीति में कुछ हासिल करना चाहते हैं । काजल अग्रवाल, राणा के ओपोजिट फिल्म में हैं । दोनों की जोड़ी पहली बार बनी है । यह फिल्म तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषाओं में ११ अगस्त को रिलीज होगी ।एजेन्सी



About Author

यह भी पढें   ‘जुनियर मिस्टर एण्ड मिस इटहरी’ की उपाधि आर्या और मनन को
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: