Thu. Mar 28th, 2024

मेगा स्‍टार रवि किशन सपरिवार मुंबई के नानावती अस्‍पातल पहुंचे, जहां उनके पिता भर्ती हैं। मिली जानकारी के अनुसार, रवि किशन के पिता पिछले कई दिनों से कूल्‍हे के दर्द से परेशान थे। डॉक्‍टरों ने उन्‍हें ऑपरेशन की सलाह दी थी, जिसके बाद उन्‍हें आज नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।
वहीं, रवि किशन ने पिता के ऑपरेशन के बारे में कहा कि उम्र बढ़ने के साथ – साथ ऐसी परेशानी होती है, मगर मुझे महादेव और डॉक्‍टरों पर भरोसा है कि वे मेरे बाबू जी को इस पीड़ा से मुक्ति दिला देंगे।रवि किशन ने अपने फैंस से भी पिता के सफल ऑपरेशन और उनके स्‍वस्‍थ होने के लिए दुआ करने की बात कही।
उन्‍होंने कहा कि मैं अपने सभी चाहने वाले से अपने बाबू के लिए दुआ करने की अपील करता हूं। क्‍योंकि मेरी जिंदगी में मेरे बाबू जी का बहुत महत्‍व हैं। उनकी वजह से मुझे आत्‍म शक्ति मिलती है। एक पिता का स्‍थान क्‍या होता है, मैं ये बयान नहीं कर सकता है। मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि मेरे लिए वे सिर्फ पिता ही नहीं एक अच्छे दोस्‍त और मार्गदर्शक भी रहे हैं। उनकी पीड़ा मुझ से बदार्शत नहीं होती है। इसलिए मैं चिंतित हूं और महादेव के प्रति आशान्वित भी हूं कि वे सब कुछ ठीक कर देंगे। मेरे पिता को फिर से स्‍वस्‍थ कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: